Pratapgarh News: नगर परिषद आयुक्त ने अन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450402

Pratapgarh News: नगर परिषद आयुक्त ने अन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ नगर परिषद आयुक्त ने आज अन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान कुछ अव्यवस्थाएं भी मिलीं, जिन्हें उन्होंने सुधारने के निर्देश दिए.  

 

Pratapgarh News: नगर परिषद आयुक्त ने अन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ नगर परिषद आयुक्त ने आज अन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान कुछ अव्यवस्थाएं भी मिलीं, जिन्हें उन्होंने सुधारने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान अन्नपूर्णा रसोई संचालकों ने रसोई संचालन में आ रही परेशानियों से भी आयुक्त को अवगत कराया.

आयुक्त ललित सिंह राठौड़ ने बताया कि आमजन को गुणवत्ता युक्त भोजन मिल सके इसके लिए आज उनके द्वारा अन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण किया गया.  इसी कड़ी में सबसे पहले अस्पताल स्थित अन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान भोजन की गुणवत्ता सही पाई गई, लेकिन साफ सफाई की कमी नजर आई.

इस पर उन्होंने संचालक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान अन्नपूर्णा रसोई संचालकों ने आयुक्त को रसोई संचालन में आ रही परेशानियों से भी अवगत कराया. उन्होंने बताया कि संचालकों को लंबे समय से बिलों का भुगतान नहीं होने से उन्हें अन्नपूर्णा रसोई संचालन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

इतना ही नहीं उन्हें यहां काम करने वाले कर्मचारियों को भी मानदेय भुगतान करने में परेशानी उठानी पड़ रही है. सरकार यदि उनके बिलों का भुगतान शीघ्र नहीं करती है, तो भविष्य में रसोई का संचालन करना भी मुश्किल हो जाएगा. इस मौके पर आयुक्त ने संचालकों को उनकी परेशानियां को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाने और उनका समाधान करने का आश्वासन दिया.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news