अपने ऊपर फाइल हुई पुलिस कंप्लेंट्स से भड़कीं उर्फी जावेद, इंस्टा स्टोरी पर लिखा कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483895

अपने ऊपर फाइल हुई पुलिस कंप्लेंट्स से भड़कीं उर्फी जावेद, इंस्टा स्टोरी पर लिखा कुछ ऐसा

Entertainemnt News: आए दिन बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस के चलते सोशल मीडिया में ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से हेटर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके ऊपर किसी से पुलिस कंप्लेंट फाइल की है कि वह अश्लीलता फैला रही हैं और समाज में रेप जैसे अपराधों को बढ़ावा दे रही हैं.

अपने ऊपर फाइल हुई पुलिस कंप्लेंट्स से भड़कीं उर्फी जावेद, इंस्टा स्टोरी पर लिखा कुछ ऐसा

Entertainemnt News: आए दिन बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस के चलते सोशल मीडिया में ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से हेटर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके ऊपर किसी से पुलिस कंप्लेंट फाइल की है कि वह अश्लीलता फैला रही हैं और समाज में रेप जैसे अपराधों को बढ़ावा दे रही हैं.

जी हां, अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली उर्फी जावेद ने अपेन इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक ऐसा नोट शेयर किया है, जिसे पढ़कर आप लोगों से उनकी नाराजगी साफ समझ सकते हैं. सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद हर बार अपनी ड्रेस के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट करती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं.

यह भी पढे़ं- बिना कपड़ों के ही कांच के पीछे खड़ी हो गई उर्फी जावेद, पीले पेंट ने ऐसे बचाई इज्जत, फोटोज वायरल

हाल ही में अपने खिलाफ दर्ज हुई FIR के बाद उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स पर अपनी भड़ास निकाली है. उर्फी जावेद का कहना है कि वह अपने ऊपर दर्ज हुई शिकायत से हैरान हैं. उन्होंने लोगों से सवाल किया है कि उनके पीछे कुछ लोग क्यों पड़े हैं? उर्फी का कहना है कि ऐसे लोगों को रेप और मर्डर करने वालों के खिलाफ कंप्लेंट करनी चाहिए.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है कि मैं खुद नहीं जानती कि मेरे खिलाफ और कितनी ही शिकायतें होंगी? हैरान हूं मैं कि इन लोगों को उनसे दिक्कत नहीं जो मुझे रेप-मर्डर की धमकी देते हैं. मेरे कपड़ों से आपक तकलीफ है पर रेप और मर्डर करने वालों से नहीं.

fallback

शेयर किया एक और वीडियो
अपनी भड़ास निकालने के बाद उर्फी जावेद ने एक औस स्टोरी लगाई है, जिसमें उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ऑरेंज कलर की बोल्ड ड्रेस में कैटवॉक की है. साथ ही इस पर लिखा है कि ये मैं एक रेस्टोरेंट में हूं. मेरा अनुरोध है कि अदालत में इसी वीडियो को एविडेंस के तौर पर इस्तेमाल करें.

यह भी पढे़ं- इन जगहों पर लाल टेप लगाकर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, लोग बोले- कैमरामैन बना लो अपना

 

बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर अवैध और अश्लील हरकतें करने की शिकायतें दर्ज की गई हैं. यह शिकायत मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में अली काशिफ खान देशमुख नाम के वकील ने दर्ज करवाई है.

Trending news