शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560108

शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video

Lioness Attack Video: इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर अपनी शेरनी के पास जैसे ही जाता है, वह उसको जरा सा छेड़ देता है. इतने में शेरनी को इतना ज्यादा गुस्सा आ जाता है कि वह वापस शेर पर हमला कर देती है. 

शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video

Lioness Attack Video: वैसे तो आपने शेर को जंगल के तमाम तरह के जानवरों को पीटते और शिकार बनाते हुए खूब देखा होगा लेकिन क्या कभी शेर और शेरनी की आपस में लड़ाई देखी है. सुनने में तो यह बहुत ही अजीब लग रहा है पर वीडियो देखकर आपकी हवाइयां उड़ जाएंगी.

दूसरों पर रौब जमाने वाले जंगल के राजा कहे जाने वाले शेर को क्या आपने किसी से पिटते हुए देखा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौन सा जानवर है, जो कि जंगल के राजा शेर को ही उठा-उठा कर पटक सकता है. यकीन तो नहीं होगा लेकिन आज का यह वीडियो देखकर आप यकीन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढे़ं- VIDEO: रुला रही इस मगरमच्छ की दरियादिली! नदी में डूबे बच्चे का शव परिवार को सौंपा

जी हां, इंटरनेट पर हर रोज वाइल्ड एनिमल से जुड़े तमाम तरह के वीडियोस वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज बहुत ही मजेदार होते हैं तो कुछ को देखकर आप मिनटों में ही भूल जाते हैं लेकिन आज का यह वीडियो देखकर बार-बार देखने के लिए विवश हो जाएंगे. अक्सर आपने देखा होगा कि अगर किसी लड़की को कोई लड़का छोड़ दे तो वह हमलावर हो जाती है लेकिन आज यही चीज दो जानवरों के ऊपर सामने आई है. यहां एक शेर ने अपनी शेरनी को थोड़ा सा छेड़ क्या दिया, उसने उसको उठा-उठाकर पटका है.

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

 

बात तो हंसी वाली है लेकिन यह सच है. इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर अपनी शेरनी के पास जैसे ही जाता है, वह उसको जरा सा छेड़ देता है. इतने में शेरनी को इतना ज्यादा गुस्सा आ जाता है कि वह वापस शेर पर हमला कर देती है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी भी निकल सकती है.

शेरनी ने गुस्साए शेरनी ने अपने शेर के ऊपर ही धावा बोल दिया है. दोनों में जमकर लड़ाई होती है और आखिरी में शेर को ही हारना पड़ता है. शेर और शेरनी की लड़ाई का मजेदार वीडियो Lionsdaily नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसको कुछ ही देर में हजारों लोग देख चुके हैं. लोग इस पर जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही भाभी ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

 

Trending news