Video: पहली बार गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, निकला लड़का
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647435

Video: पहली बार गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, निकला लड़का

Funny Video: वीडियो एक प्रेमी और प्रेमिका का है. वीडियो में प्रेमी जोड़े के साथ में जो चीजें होती हैं, वह देखकर आप अपना पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में आपको प्रेमिका पर गुस्सा आ सकता है और प्रेमी पर तरस आएगा.

Video: पहली बार गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, निकला लड़का

Funny Video: जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है तब से लोगों को प्यार में धोखे मिलना तो मानो आम बात हो गई है. जी हां, बिना सामने वाले से मिले हुए केवल चैटिंग के जरिए ही लोगों को आजकल इस कदर प्यार हो जाता है कि वह यह भी नहीं जान पाते कि सामने वाला असलियत में है कौन? किसी पर भी आजकल तो भरोसा करने का समय ही नहीं रह गया है. आजकल कपल्स को प्यार में धोखा मिलना तो आम बात हो गई है लेकिन इन लोगों का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है, वह दूसरों के लिए किसी सबक से कम नहीं होता है.

अब आज का ही कहीं यह वीडियो देख लीजिए, जिसमें एक लड़के को प्रेमिका की जो सच्चाई पता चलती है, उसके बाद क्या होता है, यह आप खुद ही देखिए. दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक प्रेमी और प्रेमिका का है. वीडियो में प्रेमी जोड़े के साथ में जो चीजें होती हैं, वह देखकर आप अपना पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में आपको प्रेमिका पर गुस्सा आ सकता है और प्रेमी पर तरस आएगा.

यह भी पढ़ें- चलती मेट्रो में बाबू-शोना की हुई दिलचस्प लड़ाई, Video देख खुद बताइए दोनों ने कितने चांटे जड़े? 

वीडियो की शुरुआत एक बाजार से होती है, जहां पर प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए आती है. इस दौरान प्रेमिका ने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक रखा होता है. वह सलवार सूट पहनकर आती है. प्रेमी से मिलने के बाद जब प्रेमी उससे कहता है कि वह अपना दुपट्टा मुंह पर से हटा दे लेकिन प्रेमिका राजी नहीं होती है. वह प्रेमी को अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती है. इसके बाद प्रेमी को अपनी प्रेमिका पर शक हो जाता है. 

यह भी पढ़ें- दामाद पर दिल हार बैठी सास, बेटी की जगह मनाई सुहागरात, प्रेग्नेंट होकर करवा दिया तलाक!

प्रेमिका को करता है चेक
सबसे ज्यादा मजेदार वाकया तो तब हो जाता है कि जब प्रेमी प्रेमिका का सलवार उठाकर उसको चेक करने लगता है. जैसे-जैसे उसका शक यकीन में बदलता है उसके बाद प्रेमी-प्रेमिका के ब्रेस्ट पर भी हाथ रख देता है. इसके बाद प्रेमिका समझ जाती है कि उसे अपना मुंह दिखाई दिखाना ही पड़ेगा. प्रेमिका जैसे ही चेहरे पर बंधा हुआ दुपट्टा हटाती है, सामने खड़े प्रेमी के तोते उड़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- चाचा-चाची ने खेत में किया यह काम, छिपकर किसी ने Video रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया

लड़की बना लड़का मांगता है माफी
दरअसल, उसकी प्रेमिका लड़की नहीं बल्कि एक लड़का निकलती है. वह इतने लंबे टाइम से लड़की बनकर सामने वाले को बेवकूफ बना रहा था. वीडियो देखकर आपको सोशल मीडिया के एंजल प्रिया, एंजल कोमल और एंजल नाम से तमाम फेक सोशल मीडिया अकाउंट याद आ जाएंगे. जैसे ही प्रेमिका बने लड़के का सच सामने आता है, वह कान पकड़कर माफी मांगने लगता है और उससे वहां से जाने की रिक्वेस्ट करता है.

कैसा होगा आपका रिएक्शन
प्रेमिका से मिलने आए लड़के को जब धोखा मिलता है तो वह भी दुखी होकर उस लड़के को जाने देता है. इसके साथ ही वह उस लड़के को वार्निंग देता है कि आगे से वह किसी को बेवकूफ ना बनाए. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे खूब देख रहे हैं. वीडियो को घर के क्लेश नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. ऐसे में जरा आप ही बताइए कि अगर आप कभी किसी से मिलने जाएं पर आपको सामने वाला कोई और ही मिले तो आपका क्या रिएक्शन होगा कमेंट करके जरूर बताएं.

यह भी पढ़ें- कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का Video, पूरी रात कुछ ऐसा करते दिखे दूल्हा-दुल्हन

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी की इन फोटोज पर लट्टू हैं उनके चाहने वाले, बूढ़ों के भी धड़क उठते हैं दिल

यह भी पढ़ें- नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video

यह भी पढ़ें- पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े

Trending news