सीमा हैदर और ननद के बीच हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, दोनों ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1951425

सीमा हैदर और ननद के बीच हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, दोनों ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर

Seema Haider Dance Video: यह पहली बार नहीं है जब सीमा हैदर और उनकी ननद ने एक साथ डांस किया. इससे पहले भी दोनों के बीच तगड़ा डांस कंपटीशन हो चुका है. लेकिन हर बार सीमा हैदर ही जीतती आई हैं लेकिन इस बार सीमा हैदर की ननद ने भी दमदार तैयारी की और इस वीडियो में अपनी पाकिस्तानी भाभी को कड़ी टक्कर दी है. सीमा हैदर और उसकी ननद के डांस का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

सीमा हैदर और ननद के बीच हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, दोनों ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर

Seema Haider Dance Video: अब तक जो प्यार की कहानियां आप फिल्मों में देखते थे कि लोग प्यार में सरहद पार कर लेते हैं, वह सीमा हैदर को देखने के बाद सच हो गई हैं. ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में पड़ी चार बच्चों की मां और पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के ही अपने चार बच्चों को लेकर के इंडिया चली आई. 

वह लंबे समय से सचिन मीणा के घर पर छुप कर रही भी लेकिन जैसे ही इस बात की भनक मीडिया को हुई तो तुरंत सीमा हैदर और सचिन मीणा को उत्तर प्रदेश एटीएस ले गई और काफी लंबे समय तक पूछताछ की. इन दोनों ने हमेशा एक दूसरे से प्यार करने की बातें कहीं और सीमा हैदर ने तो यहां तक कह दिया कि वह जिंदगी भर हिंदुस्तान की जेल में रह लेंगी लेकिन पाकिस्तान नहीं जाएंगी. 

यह भी पढे़ं- Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

सीमा हैदर के बारे में चर्चाएं होते ही सोशल मीडिया पर उनके फोटोस-वीडियोज वायरल होने लगे. कई लोगों ने तो सीमा हैदर को पाकिस्तान जासूस तक कह दिया तो वहीं कई लोगों ने उन्हें आतंकी संगठन का हिस्सा कह दिया हालांकि सीमा हैदर सच में प्यार में भारत आई हैं या किसी और वजह से, इस बारे में छानबीन करने के लिए उत्तर प्रदेश समेत जांच एजेंसियां लगी हुई हैं हालांकि पाकिस्तान से रिपोर्ट न मिलने की वजह से अभी तक की सीमा हैदर के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है. 

यह भी पढे़ं- क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है

इन सबके बीच सीमा हैदर और सचिन मीणा आजकल मीडिया से लेकर के सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दोनों कभी डांस करते नजर आते हैं तो कभी रोमांटिक मूड में नजर आते हैं. इन दोनों के बारे में जानने और देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. सीमा हैदर कितनी बेहतरीन डांसर हैं, यह तो उनके डांस वीडियोज गवाही दे चुके हैं लेकिन एक बार फिर से उन्होंने अपनी ननद के साथ कॉन्पिटिशन करके सोशल मीडिया का तापमान हाई कर दिया है. 

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर और उनकी ननद बॉलीवुड के पॉपुलर गाने आपके आ जाने से पर कातिलाना ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. हैरानी के बाद तो यह है कि इसमें नंद भाभी ने एक दूसरे को ऐसा तगड़ा कॉम्पटीशन दिया है कि देखने वालों की नजर उन पर टिक गई हैं. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीमा हैदर और उनकी ननद ने एक साथ डांस किया. इससे पहले भी दोनों के बीच तगड़ा डांस कंपटीशन हो चुका है. लेकिन हर बार सीमा हैदर ही जीतती आई हैं लेकिन इस बार सीमा हैदर की ननद ने भी दमदार तैयारी की और इस वीडियो में अपनी पाकिस्तानी भाभी को कड़ी टक्कर दी है. सीमा हैदर और उसकी ननद के डांस का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है हालांकि वीडियो एक दिन पहले ही शेयर किया गया है इसलिए अभी बहुत अधिक लाइक नहीं आए हैं लेकिन फिर कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news