Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1950136

Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

Seema Haider Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर के साथ में 2 अन्य महिलाओं के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इन दोनों के बीच में एक बड़ी महिला खड़ी हुई है. ऐसे में सीमा हैदर और उनके पड़ोस में खड़ी महिला को उनकी जेठानी बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सीमा हैदर अपनी सासु मां से उके कन्हैया यानी की सचिन मीणा की शिकायत करती नजर आ रही हैं. 

Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

Seema Haider Dance Video: अब तक आपने फिल्मों में लोगों को प्यार की खातिर सरहदों को पार करते देखा होगा लेकिन जब से पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर उत्तर प्रदेश आई हैं तब से लोगों को ऐसी फिल्मी कहानी एकदम सच नजर आ गई है. जी हां, पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में बिना पासपोर्ट बिना वीजा इंडिया चली आई और अपने चार बच्चों को भी साथ लेकर लाई. 

सीमा हैदर जब से भारत आई हैं तब से पहले तो लगातार उनके फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर बवाल मचाए रहते है लेकिन इसके साथ-साथ उनके डांस वीडियो में भी तहलका मचा रखा है. सीमा हैदर एक बेहतरीन डांसर हैं और वह अपने वीडियोज से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. कभी लवर सचिन मीणा के साथ तो कभी अपनी ननद के साथ, कभी अकेले तो कभी जेठानी के साथ सीमा हैदर एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने अपनी सास को भी नचा दिया है.

यह भी पढे़ं- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को दिया डांस चैलेंज, देसी छोरे ने पाकिस्तानी महबूबा को दे दी टक्कर

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर के साथ में 2 अन्य महिलाओं के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इन दोनों के बीच में एक बड़ी महिला खड़ी हुई है. ऐसे में सीमा हैदर और उनके पड़ोस में खड़ी महिला को उनकी जेठानी बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सीमा हैदर अपनी सासु मां से उके कन्हैया यानी की सचिन मीणा की शिकायत करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि सचिन मीणा ने सीमा को तंग किया है, जिसकी शिकायत वह गाने के जरिए सासु मां से कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

सासु मां ने लुटाया प्यार
वीडियो में सीमा हैदर बीच में खड़ी महिला की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं- मैया यशोदा यह तेरा कन्हैया. इस गाने पर दोनों महिलाओं ने बड़ी खूबसूरती से डांस किया है. सीमा हैदर का यह वीडियो सीमा हैदर नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में सीमा हैदर की सासु मां भी अपनी दोनों बहुओं पर जमकर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. वीडियो को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं और इस पर कमेंट कर रहे हैं. 

सनातनी बन गई सीमा
बता दें कि सीमा हैदर वही महिला है जो कि बिना पासपोर्ट बिना वीजा के अपने चार बच्चों को लेकर के पाकिस्तान से भारत चली आई और पूरी तरह से सनातनी बन चुकी हैं. उन्होंने सनातनी धर्म को अपना लिया है और हिंदुस्तानी महिलाओं की तरह मांगने सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं. सीमा हैदर के डांस वीडियो देखने के लिए लोग अक्सर ही लालायित रहते हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news