क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1942264

क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है

Seema Haider Viral Photos: सीमा हैदर को लेकर के आए दिन एक से बढ़कर एक खुलासे होते ही रहते हैं. कभी कोई कहता है कि सीमा हैदर प्रेग्नेंट है तो कभी कोई कहता है कि सीमा और सचिन में पट नहीं रही है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है

Seema Haider Viral Photos: अपनी गदर टाइप लव स्टोरी और अपने डांस के चलते घर-घर में मशहूर हो चुकी पाकिस्तानी सकीना यानी की सीमा हैदर को लेकर के आए दिन एक से बढ़कर एक खुलासे होते ही रहते हैं. कभी कोई कहता है कि सीमा हैदर प्रेग्नेंट है तो कभी कोई कहता है कि सीमा और सचिन में पट नहीं रही है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

यह फोटो किसी और कि नहीं बल्कि सीमा हैदर की है. इसके बाद कहा जा रहा है कि क्या वाकई में आज भी सीमा हैदर के साथ मारपीट होती है. जब से सीमा हैदर अपने पति गुलाम हैदर को छोड़कर और चार बच्चों को लेकर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के पास आई है तब से ही लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

यह भी पढे़ं- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को दिया डांस चैलेंज, देसी छोरे ने पाकिस्तानी महबूबा को दे दी टक्कर

वैसे तो इन दोनों के रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहते हैं लेकिन बीते कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि सचिन मीणा सीमा हैदर के साथ मारपीट करता है हालांकि इन सभी खबरों को सीमा हैदर ने सिरे से खारिज कर दिया लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें सीमा हैदर के हाथ पर जले हुए निशान दिख रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद कई लोग प्रयास लग रहे हैं कि क्या वाकई में सचिन मीणा सीमा हैदर के साथ मारपीट करता है. इस फोटो में अगर आप ध्यान से देखेंगे तो सीमा हैदर के हाथ पर चार से पांच जगह कट और जेल के निशान बने हुए हैं. इस दौरान आप ने वकील आप के साथ कहीं पर बैठी हुई नजर आ रही है. 

fallback

इन दोनों के बीच में कैसे रिलेशन हैं या तो उनका पर्सनल मामला है लेकिन बता दें कि हाल ही में सीमा हैदर ने बड़ी ही धूमधाम से अपने लवर सचिन मीणा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. इस दौरान वह दुल्हन की तरह सजी और सचिन मीणा ने भी उन्हें मंगलसूत्र पहनाया. इतना ही नहीं, करवा चौथ पर दोनों ने एक से बढ़कर एक रोमांटिक वीडियो बनाई और एक दूसरे के साथ जमकर डांस भी किया. सीमा हैदर के हाथ पर जले निशान वाली फोटो की सच्चाई क्या है, इसके बारे में तो ZEE Rajasthan पुष्टि नहीं करता है लेकिन बता दें कि सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की ऑनलाइन गेम पबजी खेलते खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में पड़ गई. 

बता दें कि सीमा हैदर पहले से शादीशुदा थी और उनके चार बच्चे भी हैं, जिन्हें लेकर के वह बिना पासवर्ड, बिना वीजा इंडिया चली आई. आजकल इन दोनों के वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news