Pati-Patni Ka Video: छिपकर तीसरी शादी करने जा रहा था पति, पहली पत्नी ने आते ही सुजा दिया मुंह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1629438

Pati-Patni Ka Video: छिपकर तीसरी शादी करने जा रहा था पति, पहली पत्नी ने आते ही सुजा दिया मुंह

Funny Husband Video: आज के वायरल वीडियो देखकर आप खूब हंसने वाले हैं. इस वीडियो में एक शख्स अपनी दो-दो पत्नियों के बावजूद जब तीसरी शादी करने पहुंचा तो पहली पत्नी को पता चल गया, इसके बाद उसने जो किया, वह आपको खूब हंसाने वाला है.

Pati-Patni Ka Video: छिपकर तीसरी शादी करने जा रहा था पति, पहली पत्नी ने आते ही सुजा दिया मुंह

Funny Husband Video: जब से सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है तब से लोगों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं रहती है. इंटरनेट पर इंसानों से लेकर जानवरों तक के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो शादी प्यार के ऐसे ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिनको देखकर आपकी हंसी पूरे दिन ही नहीं रुकती है.

कई बार तो ऐसे ऐसे वाकये सामने आते हैं, जब आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है तो वहीं कुछ लोगों के ऐसे-ऐसे खुलासे वाले वीडियो भी सामने आ जाते हैं, जो कि उनकी जिंदगी में ही कलेश बन कर रह जाते हैं. आज के वायरल वीडियो देखकर आप खूब हंसने वाले हैं. इस वीडियो में एक शख्स अपनी दो-दो पत्नियों के बावजूद जब तीसरी शादी करने पहुंचा तो पहली पत्नी को पता चल गया, इसके बाद उसने जो किया, वह आपको खूब हंसाने वाला है.

यह भी पढ़ें- कभी चोटी, कभी जूड़ा या खुले बालों में स्माइल, यहां देखिए सपना चौधरी के दिलकश स्टाइल

 

इस मजेदार पिटाई का दमदार वीडियो इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला को जैसे ही अपने पति की तीसरी शादी की खबर मिली वह तुरंत ही शादी वाली जगह पर बच्चे के साथ जा पहुंचे. इसके बाद महिला ने जमकर बवाल काटा. उसकी हरकतें देखकर दुल्हन पक्ष के लोग पहुंचे और वजह पूछी. इसके बाद महिला ने दुल्हन पक्ष के लोगों को अपने पति की पूरी सच्चाई बताई और उसकी सारी काली करतूतों का खुलासा कर दिया.

महिला का कहना था कि यह मेरा शहर है और यह तीसरी शादी कर रहा है. इस ने मुझे बताया था कि यह हैदराबाद जा रहा है किसी काम से लेकिन यह तो यहां शादी कर रहा है. उसके शहर की मम्मी और बहन भी मौजूद है. पीड़ित महिला ने रोते हुए बताया उसका शौहर खुद उसके घर उसका रिश्ता लेकर पहुंचा था बस की पहली बीवी है दूसरी बीवी बीमार होने की वजह से आ नहीं पाई. इसके बाद मामले का खुलासा होते ही शादी स्थल पर जमकर बवाल मचा बारात घर में दूल्हे की अच्छी धुलाई की गई. उसके कपड़े तक उतार दिए गए और मारपीट करते हुए उसे बाहर ले जाया गया.

यह भी पढ़ें- 'कच्चा बादाम' फेमस अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ वायरल, हॉट ड्रेस ने छुड़ाए पसीने

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीसरी शादी करने जा रहे शख्स को इतना पीटा गया है कि इसका मुंह तक सूज गया है. वीडियो कब का है और कहां का है या तो नहीं पता लेकिन इंटरनेट पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

Trending news