सोती महिला की पीठ पर फन फैलाकर बैठ गया किंग कोबरा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1592450

सोती महिला की पीठ पर फन फैलाकर बैठ गया किंग कोबरा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

Cobra Viral Video: वीडियो में एक महिला चारपाई पर खुले में सोती नजर आ रही थी लेकिन तभी कुछ ऐसा उसके साथ हो जाता है, जिसे देखकर उसके तो होश उड़ ही जाते हैं, सोशल मीडिया पर भी लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

सोती महिला की पीठ पर फन फैलाकर बैठ गया किंग कोबरा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

Cobra Viral Video: सांप का नाम सुनते ही एक तरफ जहां इंसानों की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है, वहीं जरा सोचिए कि अगर सांपों की प्रजाति का सबसे जहरीला किंग कोबरा किसी के ऊपर बैठ जाए तो उसका क्या हाल होगा? जी हां, अगर किसी खर्राटे लेते शख्स या फिर किसी महिला पर लंबा किंग कोबरा फन फैलाकर बैठ जाए और उसकी अचानक से आंख खुले तो उसका रिएक्शन क्या होगा?

यह सोचने से ही आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. जरा सोचिए कि जिस महिला के साथ यह हुआ हगा, उसका क्या हाल हुआ होगा. उसे तो लगा होगा कि अब वह बचेगी ही नहीं. 

यह भी पढे़ं- Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. यह वीडियो किसी गांव का था. वीडियो में एक महिला चारपाई पर खुले में सोती नजर आ रही थी लेकिन तभी कुछ ऐसा उसके साथ हो जाता है, जिसे देखकर उसके तो होश उड़ ही जाते हैं, सोशल मीडिया पर भी लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

यह भी पढे़ं- Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

जब महिला सो रही होती है तो उसके ऊपर एक जहरीला किंग कोबरा आ जाता है. महिला की सोती अवस्था में ही वह उसके ऊपर फन फैला कर बैठ जाता है. वहीं जब सोती महिला को अपने ऊपर कुछ रेंगने का एहसास होता है तो उसकी हालत खराब हो जाती है. वह डर के मारे चीखना-चिल्लाना सब चाहती है पर डर के मारे हिलती-डुलती तक नहीं है और समझदारी से काम लेती है.

सभी जानते हैं कि अगर आप जैसे जीव को छेड़ दिया जाए तो वह काट जरूर लेता है लेकिन इस महिला ने ऐसी कोई गलती नहीं की. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोबरा से डरी महिला अपनी लोकल भाषा में लोगों से मदद की गुहार लगाती है. इस दौरान सांप भी मानो जिद करके बैठा होता है और वह महिला के ऊपर से हटता ही नहीं है. पास में ही एक गाय का बछड़ा भी मौजूद है, जो कि बड़े ही हैरानी भरी निगाहों से किंग कोबरा को देखता रहता है.

बता दें कि यह वायरल वीडियो आईएएस अधिकारी सुशांत ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में कैप्शन दिया है कि अगर ऐसा आपके साथ होता तो आपका रिएक्शन क्या होता. अधिकारी के इस ट्वीट पर खूब कमेंट्स किए हैं. अधिकारी ने बाद में बताया कि कोबरा ने महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और चला गया था.

यह भी पढे़ं- Video: बेसब्र दूल्हे ने आधे रास्ते में ही खोल दिया दुल्हन का घूंघट, फिर जो हुआ, यकीं नहीं होगा

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

 

Trending news