Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान
Advertisement

Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पति-पत्नी और शख्स की साली तीनों सड़क के किनारे जा रहे होते हैं कि तभी सामने से एक कार आ रही होती है. इस दौरान पति ने अपनी पत्नी को बचाने के बजाय सबसे पहले साली को अपनी ओर खींचा और अपनी पत्नी को कार के सामने धकेल दिया.

Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

Jija-Sali Funny Viral Video: सभी जानते हैं कि जीजा और साली का रिश्ता कितना ही मजेदार और नोकझोंक वाला होता है. इस रिश्ते में हंसी मजाक और लड़ाइयां दोनों ही पूरी दुनिया में मशहूर हैं. हमारे देश में हमेशा से देखा जाता रहा है कि यहां पर सभी जीजा अपनी सालियों को बेहद परेशान करते हैं. इनका रिश्ता न केवल प्यार भरा होता है बल्कि इनके मजाक को तो देखकर कई बार लोग हैरान रह जाते हैं. पर क्या आपने कभी ऐसे जीजा को देखा है, जो उसका ध्यान पत्नी से ज्यादा रखता है.

ऐसा माना जाता है कि जीजा सालियों के सबसे खास दोस्त होते हैं. उनके लिए गार्जियन की तरह पेश आते हैं और उनकी हर तरह की बातों का ध्यान रखते हैं. मजेदार बात तो यह है कि इस रिश्ते में जीजा-साली की दोस्ती के बीच में कई बार पत्नियों को साइड में कर दिया जाता है. इसी तरह आज का वायरल वीडियो देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी.

यह भी पढे़ं- Viral Video: केकड़े को कमजोर समझना बाज को पड़ा भारी, चोंच में दबाते ही हो गया दमदार खेल

आपने देखा होगा कि जब एक दूल्हा में दुल्हन को लेने के लिए जाता है तो सात फेरों के समय कहा जाता है कि वह अपने पति का पूरा ध्यान रखेगा .उस पर कोई भी मुसीबत आने से पहले वह खुद पर उस मुसीबत को लेगा लेकिन आज के बारे में वीडियो में एक पति ने अपनी साली के लिए अपनी पत्नी के साथ जो हरकत की है, उसका वीडियो बेहद ही मजेदार है. साली के लिए जीजा का ऐसा प्यार देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी. 

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पति-पत्नी और शख्स की साली तीनों सड़क के किनारे जा रहे होते हैं कि तभी सामने से एक कार आ रही होती है. इस दौरान पति ने अपनी पत्नी को बचाने के बजाय सबसे पहले साली को अपनी ओर खींचा और अपनी पत्नी को कार के सामने धकेल दिया. यह नजारा देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. साथ ही आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. गाड़ी के सामने जा पहुंची पत्नी तो बच जाती है लेकिन वह जिस तरीके से पति को घूर कर देखती है, उससे लगता है कि अब उसकी शामत आने वाली है.

बता दें कि यह वीडियो शायद एंटरटेनमेंट के उद्देश्य से बनाया गया है. इसमें किसी को भी चोट नहीं लगती है. साली के लिए जीजा का इतना प्यार देखकर पत्नी दंग रह जाती है. वह हैरान रह जाती है कि उसके पति ने उसको कार के आगे धकेल दिया और उसकी बहन को बचा लिया. बता दें कि यह वायरल वीडियो गिन्नी कपूर नाम के इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि जीजा बहुत हेल्पफुल है. वीडियो पर नेटिजेंस खूब कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

 

Trending news