Video: शैतान बंदर ने लगा दी खतरनाक किंग कोबरा की वाट, इतना छेड़ा कि बेचारा परेशान हो गया
Advertisement

Video: शैतान बंदर ने लगा दी खतरनाक किंग कोबरा की वाट, इतना छेड़ा कि बेचारा परेशान हो गया

King Cobra and Monkey Video: शैतान बंदर किंग कोबरा की पूंछ पकड़कर खींचना शुरू कर देता है. वह बार-बार किंग कोबरा की पूंछ पकड़कर खींचता है तो नागराज गुस्सा हो जाते हैं और पलटवार करते हुए उस शैतान बंदर पर हमला भी करते हैं.

Video: शैतान बंदर ने लगा दी खतरनाक किंग कोबरा की वाट, इतना छेड़ा कि बेचारा परेशान हो गया

King Cobra and Monkey Video: किंग कोबरा का नाम सुनते ही तमाम लोगों के पसीने छूट जाते हैं तो वहीं कुछ लोग इसका जिक्र करना ही पसंद नहीं करते हैं. किंग कोबरा बहुत ज्यादा खतरनाक होता है. कहते हैं कि इसका एक बार का जहर 20 से 25 लोगों की जान ले सकता है. किंग कोबरा की फुंफकार भी बेहद जहरीली मानी जाती है, ऐसे में हर कोई किंग कोबरा से काफी खौफ खाता है.

सोशल मीडिया पर हर दिन किंग कोबरा से जुड़े हुए तमाम तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें किसी में किंग कोबरा किसी दूसरी चीज का शिकार कर रहा है या फिर नेवाल से उसकी वजह से लड़ाई हो रही है लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें किंग कोबरा को किसी ने परेशान कर दिया है. 

यह भी पढे़ं-रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर ने खतरनाक किंग कोबरा को इतना ज्यादा छेड़ा कि वह बेचारा परेशान हो गया लेकिन अगले ही पल फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह हिला कर रख देगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय किंग कोबरा और बंदर आमने-सामने बैठे हैं.

यह भी पढे़ं-क्या होगा, अगर महिलाएं खाने लगें शिलाजीत, जानें होश उड़ा देने वाले फायदे

किंग कोबरा जिस तरीके से फल फैला कर बैठा हुआ है, उसे देख कर कोई भी उसके पास नहीं दिखेगा लेकिन वहां मौजूद बंदर को ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा है. आप हैरान रह जाएंगे जब आप देखेंगे कि शैतान बंदर किंग कोबरा की पूंछ पकड़कर खींचना शुरू कर देता है. वह बार-बार किंग कोबरा की पूंछ पकड़कर खींचता है तो नागराज गुस्सा हो जाते हैं और पलटवार करते हुए उस शैतान बंदर पर हमला भी करते हैं. यह देखते ही शैतान बंदर नागराज की पूंछ छोड़ देता है और पीछे हो जाता है.

लोग दे रहे मजेदार रिएक्शन
बंदर बार-बार नागराज को छेड़ रहा होता है और वह बार-बार फुंफकार कर उस पर वार करने की कोशिश करते हैं. यह वीडियो shnoyakam नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे दो लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग इस पर अलग-अलग तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स में लिखा कि यह बंदर तो अपने ही मौत को बुलावा दे रहा है. एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा कि शायद बंदर को पता नहीं कि सांप कितने जहरीले होते हैं. यह वीडियो जिसने भी देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए.

Trending news