श्री कृष्ण जन्माष्टमी से पहले गोपी बनी राजस्थानी बहू, डांस करते हुए Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2394795

श्री कृष्ण जन्माष्टमी से पहले गोपी बनी राजस्थानी बहू, डांस करते हुए Video वायरल

Viral Video: राजस्थान की यह बहू बिलकुल गोपी जैसे सजी-धजी है. उसने हरे रंग का लहंगा पहन रखा है और पास में मटके को भी सजा रखा है. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बजता है और वह मक्खन मथने की एक्टिंग करते हुए बेहद ही शानदार डांस करती है. उसके डांस स्टेप्स और खूबसूरती देखकर हर कोई उसे बॉलीवुड हीरोइनों से भी बेहतर बता रहा है. 

viral video

Viral Video: आखिरकार श्री कृष्ण के भक्तों के इंतजार का 1 साल पूरा होने वाला है. भगवान श्री कृष्ण के भक्तों में अलग ही जोश और खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. सभी मंदिरों में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की भव्य तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. बाजारों में भी श्री कृष्ण भगवान के साजो-सज्जा से जुड़े सामान बिकने शुरू हो गए हैं.

इस बार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व 26 अगस्त सोमवार को मनाया जाएगा. इसकी धूम पूरे भारत में देखने को मिलती है. मथुरा-वृंदावन में जन्माष्टमी का उत्सव 10 दिन पहले से ही शुरू हो जाता है. तमाम तरह के फूलों से मंदिरों की सजावट की जाती है और पूरे दिन भजन-कीर्तन होते हैं. 

सोशल मीडिया पर भी भगवान श्रीकृष्ण के भक्त जमकर झूमते-नाचते नजर आते हैं. अभी जन्माष्टमी आई भी नहीं है लेकिन कान्हा के भक्त अभी से उनसे जुड़े गानों-भजनों और गीतों पर वीडियोज बनाकर अपनी भक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं और जमकर वायरल हो रहे हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है.

आज के वायरल वीडियो में राजस्थान की बहू ने भगवान श्री कृष्ण की भक्त स्वरूप गोपी का रूप धरकर न केवल प्यारा सा डांस किया है बल्कि भगवान श्रीकृष्ण को दिल में बसने के लिए भी रिक्वेस्ट कर रही है. उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की यह बहू बिलकुल गोपी जैसे सजी-धजी है. उसने हरे रंग का लहंगा पहन रखा है और पास में मटके को भी सजा रखा है. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बजता है और वह मक्खन मथने की एक्टिंग करते हुए बेहद ही शानदार डांस करती है. उसके डांस स्टेप्स और खूबसूरती देखकर हर कोई उसे बॉलीवुड हीरोइनों से भी बेहतर बता रहा है. 

देखने में ऐसा लगता है कि मानो कोई प्रोफेशनल डांसर हो. महिला का यह तगड़ा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट में तारीफ करने वालों की कोी कमी नहीं है.

Trending news