राजस्थानी ऊंट ने पी चिलम तो हंसते-हंसते पागल हुए ताऊ, Video देख सब हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2424762

राजस्थानी ऊंट ने पी चिलम तो हंसते-हंसते पागल हुए ताऊ, Video देख सब हैरान

Viral Video: वायरल वीडियो में आप राजस्थान का नजारा देख सकते हैं. एक जगह पर तीन शख्स बैठे हुए हैं. उनमें से एक ताऊ चिलम पी रहे होते हैं. पास में एक ऊंट खड़ा है. ताऊ को चिलम पीता देख ऊंट उनकी चिलम के पास मुंह ले जाता है. मानो वह सुट्टा लेना चाहता हो लेकिन ताऊ कहां छोड़ने वाले.

viral video

Viral Video: राजस्थान के लोगों की हर एक बात निराली. यह राज्य जहां अपनी विरासत, खूबसूरती और शानो-शौकत से जुड़ा ऐसा इतिहास रखता है, जो दूसरी जगह शायद ही देखने को मिले. यहां आने वाला हर शख्स यहां के महलों, किलों और हवेलियों के साथ-साथ खान-पान का दीवाना हो जाता है तो वहीं, पर्यटक जब तक ऊंट की सवारीन कर लें, उनकी राजस्थान यात्रा अधूरी मानी जाती है.

राजस्थान कई तरह तरह की विविधताओं का प्रदेश हैं, जहां की हर बात न केवल निराली है बल्कि हर किसी के दिल में बस जाती है. बात चाहे राजस्थानी संस्कृति की हो या फिर यहां के इतिहास की, यहां के पर्यटन स्थलों की हो या फिर यहां के खान-पान की, हर चीज में राजस्थान का कोई सानी नहीं है.

राजस्थान में तो हर साल करोड़ों पर्यटक यहां के शाही जीवन का गवाह बनने के लिए आते हैं तो वहीं, राजस्थान के जहाज के नाम से मशहूर ऊंट की सवारी भी जरूर करते हैं. अगर आप राजस्थान घूमने जाते हैं औक ऊंट की सवारी नहीं करते हैं तो आपकी राजस्थान यात्रा अधूरी मानी जाती है. राजस्थान में हर तरह के ऊंट पाए जाते हैं. यहां पर लोग घरों में भी इन्हें पालते हैं.

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियोज देखे होंगे लेकिन राजस्थान का आज का वीडियो देखकर आपकी हालत हंसते-हंसते खराब होने वाली है. सभी जानते हैं कि नशा करना गलत बात है वहीं, राजस्थान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऊंट ने चिलम पी रहे ताऊ से पहले चिलम लेने की कोशिश की. नाकाम होने पर धुंए को मुंह में लेकर ऊपर की तरफ छोड़ने की दमदार एक्टिंग की है.

 

वायरल वीडियो में आप राजस्थान का नजारा देख सकते हैं. एक जगह पर तीन शख्स बैठे हुए हैं. उनमें से एक ताऊ चिलम पी रहे होते हैं. पास में एक ऊंट खड़ा है. ताऊ को चिलम पीता देख ऊंट उनकी चिलम के पास मुंह ले जाता है. मानो वह सुट्टा लेना चाहता हो लेकिन ताऊ कहां छोड़ने वाले. बस फिर क्या, ऊंट भी कम न होता है. ताऊ की चिलम का धुआं मुंह में भरकर ऊपर की तरफ छोड़ता है. यह देखकर सबकी हंसी छूट जाती है.

वीडियो को RangRajasthani_ नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है. इसे हजारों लोग देख चुके हैं. यह लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. 

ये भी देखे

Trending news