Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663341

Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

Sapna Choudhary Dance: वीडियो में सपना चौधरी ने पीले रंग का सलवार सूट पहनकर डांस किया है कि देखने वालों के दिल धड़क उठे हैं. उन्हें देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. सपना चौधरी का डांस देखकर दिलों में भी आग लग जाती है. 

Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

Sapna Choudhary Dance: आजकल जब भी आप अपने सोशल मीडिया पर जाते हैं तो सबसे पहले आपको हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो देखने को मिलते हैं. जी हां, सपना चौधरी आज पूरे देश के लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. कातिल अदाओं के साथ जब देसी अंदाज सपना चौधरी मंच पर ठुमके लगाती हैं तो लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

सपना चौधरी ने ठेठ हरियाणवी डांस के जरिए ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे शायद ही कोई कर पाता है. सपना चौधरी का दमदार डांस देखने के लिए लोगों में होड़ लगी रहती है. इंटरनेट पर तो उनके डांस वीडियोज धमाल मचाते रहते हैं. कई वीडियोज तो उनके 400-500 मिलियन से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें- वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं

 

जी हां, यकीन करना जरा मुश्किल है लेकिन सपना चौधरी की दीवानगी लोगों में भरी हुई है. आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इस वीडियो में सपना चौधरी ने पीले रंग का सलवार सूट पहनकर डांस किया है कि देखने वालों के दिल धड़क उठे हैं. उन्हें देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. सपना चौधरी का डांस देखकर दिलों में भी आग लग जाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी बजे रात के 12 गाने पर दमदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी के ठुमके देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी प्यारी सी मुस्कान देखने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने बालों में जूड़ा लगाया हुआ है. इस वीडियो में सपना चौधरी की आंखों की छेड़खानी आपके दिलों में हलचल मचा देंगी. 

Trending news