वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639607

वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं

Mirchi Javed New Video: अतरंगी फैशन करने वाले इस शख्स का नाम तरुण है, जो कि इस नाम पर टिक टॉक तरुण के नाम से अकाउंट बनाए हुए हैं. उसके कई वीडियोज ऐसे हैं, जिन्हें देखकर इंसान के दिमाग का दही हो सकता है. वह किसी भी चीज की ड्रेस बनाकर पहन लेता है और लड़कियों से भी ज्यादा कातिल अदाएं दिखाकर डांस करता है.

वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं

Mirchi Javed New Video: जब से सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है तब से हर कोई वायरल होना चाहता है. वायरल होने के लिए लोग एक से बढ़कर एक पैंतरे अपनाते हैं. कोई अपना हुनर दिखाता है तो कोई अपने ज्ञान के जरिये आगे बढ़ना चाहता है. कोई अपना डांस दिखाता है तो कोई अपनी सिंगिंग के जरिए इंटरनेट पर वायरल होना चाहता है. सोशल मीडिया पर कब, कौन, कैसे, कहां से वायरल हो जाए, लोग नहीं जानते हैं लेकिन दूसरों से अलग और स्पेशल देखने की चाहत के चलते लोग अक्सर ही इंटरनेट पर धमाल मचा कर रख देते हैं. वह कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे कि उनकी चर्चा चारों ओर होने लगती है.

आज वाले वायरल वीडियो के शख्स को ही देख लीजिए. हाल ही में जब उसका एक वीडियो वायरल हुआ तो उसे मिर्ची वाली ड्रेस पहने देखकर हर किसी के होश उड़ गए. कई लोगों ने तो उसे मिर्ची जावेद का नाम दे दिया लेकिन जब हमने उसके सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला तो उस पर ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिले, जो कि आम इंसान के सिर चकरा कर रख देंगे तो चलिए आज हम आपको इस अतरंगी शख्स से मिलवाते हैं.

यह भी पढ़ें- उर्फी को टक्कर देने सोशल मीडिया में उतरा 'मिर्ची जावेद', Video देख लगेगा तगड़ा झटका

बता दें कि अतरंगी फैशन करने वाले इस शख्स का नाम तरुण है, जो कि इस नाम पर टिक टॉक तरुण के नाम से अकाउंट बनाए हुए हैं. उसके कई वीडियोज ऐसे हैं, जिन्हें देखकर इंसान के दिमाग का दही हो सकता है. वह किसी भी चीज की ड्रेस बनाकर पहन लेता है और लड़कियों से भी ज्यादा कातिल अदाएं दिखाकर डांस करता है. जब भी अतरंगी फैशन सेंस की बात आती है तो लोगों को सबसे पहले उर्फी जावेद की याद आ जाती है. आजकल उर्फी जावेद एक से बढ़कर एक ड्रेसेस पहनकर लोगों के होश उड़ा देती हैं लेकिन आज हम आपको जिस शख्स का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आप खुद से ही कहेंगे कि आप लोगों ने उर्फी जावेद को तो बेवजह ही बदनाम कर दिया. पहले तो इस तरुण को कुछ समझाना चाहिए था. 

यह भी पढ़ें- Video: गलती से शेरनी के बाड़े में पहुंच गया युवक, आगे जो हुआ, देख नहीं पाएंगे नजारा

सबका ड्रेसिंग सेंस पहनने का नजरिया अलग-अलग होता है लेकिन जब आप तरुण के सोशल मीडिया अकाउंट पर तमाम वीडियोज देखेंगे तो आपका सिर घूम जाएगा. यह वीडियोज बेहद ही मजेदार हैं, जिन को देखते ही आपकी हंसी निकल जाएगी. जिस तरह से उर्फी जावेद कुछ भी पहन कर कैमरे के सामने आ जाती हैं, वैसे ही तरुण ने भी फैशन के एक अलग ही मुकाम को हासिल कर लिया है. तरुण की इन वीडियोज को देखकर आपकी तो हंसी ही छूट जाएगी. आप हंसते-हंसते परेशान तक हो सकते हैं. 

मैगी की बना ली बिकिनी
हम आपको तरुण का ऐसा डांस वीडियो दिखाएंगे, जिसमें उन्होंने अपने शरीर पर मैगी के टुकड़ों को बिकिनी के तौर पर पहन रखा है. मांग टीका और 
 कमर पर कमरबंद भी मैगी की ही पहनी है. यह देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. आपको समझ नहीं आएगा कि आखिर यह कौन से तरीके का फैशन है. हैरानी की बात तो यह है कि तरुण के अतरंगी फैशन के वीडियोज लोगों को खूब पसंद आते हैं. इस वीडियो पर भी 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

पत्तों से बनी ड्रेस पहनी
दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि तरुण ने किसी पौधे के पत्तों को ड्रेस के तौर पर बनाया है. पत्तों से उसने अपना टॉप बनाया है और पत्तों से ही उसे नीचे का बॉटम बनाया है. यहां तक की मांग और कानों में भी उसने पत्तों से बनी हुई ज्वेलरी ही पहन रखी है पर यह वीडियो देखकर लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर बात करना क्या चाहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiktoker Tharun (@tik_toker_tharun)

लोगों ने कहा कि उर्फी जावेद का भाई या गुरू है
इस शख्स के तमाम वीडियोज पर कई लोगों ने इसे उर्फी जावेद का भाई कह दिया है तो कई लोगों ने उसे उसी जावेद का गुरु कह दिया है. लोगों का कहना है कि उर्फी जावेद जो उल्टे सीधे ड्रेसेस पहनकर आती है, वह इन्हीं सारे लोगों की वजह से इंस्पायर हो जाती है और फिर वह ऐसा करती है. उसको लोग तो बेवजह ही गाली दे देकर बदनाम किए हुए हैं.

Trending news