Video: टीचर ने बच्चे को लगाई डांट तो बड़ी मासूमियत से बोला- मेरी मम्मी डरना नहीं सिखाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2090860

Video: टीचर ने बच्चे को लगाई डांट तो बड़ी मासूमियत से बोला- मेरी मम्मी डरना नहीं सिखाया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर क्लास में पढ़ा रही होती है हालांकि टीचर मैडम नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनके सामने बच्चा बैठा दिखाई दे रहा है. बच्चा होमवर्क करके नहीं लाता है. इसके चलते वह अपनी मम्मी पर ही इसकी जिम्मेदारी डाल देता है.

Video: टीचर ने बच्चे को लगाई डांट तो बड़ी मासूमियत से बोला- मेरी मम्मी डरना नहीं सिखाया

Cute Baby Video in Classroom: 'बच्चे... मन के सच्चे' यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी. सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे बच्चों के ऐसे-ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जो कि आपके दिल को छू जाते हैं. किसी में बच्चे गाना गा रहे होते हैं तो किसी में डांस कर रहे होते हैं. बच्चों से जुड़े वीडियो इतने ज्यादा दिलचस्प होते हैं कि कई बार तो उन्हें बार-बार देखने का मन करता है. 

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक छोटे से मासूम बच्चे ने रो-रो कर अपनी तोतली भाषा से लोगों को अपना फैन बना लिया. बच्चे की मासूमियत देखकर आपको अपना बचपन याद आ सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बार-बार इसे देखना पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को public_memes_club  नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड बादशाह को देखते ही कांपने लगा फैन, शाहरुख खान लगा लिया गले, Video वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर क्लास में पढ़ा रही होती है हालांकि टीचर मैडम नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनके सामने बच्चा बैठा दिखाई दे रहा है. बच्चा होमवर्क करके नहीं लाता है. इसके चलते वह अपनी मम्मी पर ही इसकी जिम्मेदारी डाल देता है. रोते हुए मासूम सा बच्चा कहता है कि मम्मी ने लिखा लिखा कर पागल कर दिया मुझे. इसका उसकी टीचर हंसते हुए उसे डांटती हैं और कहती हैं कि गलती की है तो दोबारा सही करके लिखो लेकिन बच्चा फिर से मना कर देता है और कहता है- मुझे तुमसे नहीं पढ़ना. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर में भांजी की शादी में मामा बॉबी देओल ने किया 'जमाल कुडु' पर डांस, Video वायरल

 

हैरानी की बात तो तब हो जाती है कि जब टीचर बच्चों को डांटती है तो बच्चा अपनी आंखों के आंसू पूछते हुए कहता है. मेरी मम्मी ने मुझे किसी से डरना नहीं सिखाया. बच्चा जिस मासूमियत से यह बात कहता है, वह लोगों का दिल जीत रही है. छोटे से बच्चे की इस क्यूट हरकतों का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और इसे 22 मिलियन से ज्यादा बात देखा जा चुका है. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- बच्चों से जैसे बात करेंगे, वह वैसे ही करेंगे. बच्चा तो बड़ा क्यूट है. दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा कि मेरी मम्मी ने भी मुझे डरना नहीं सिखाया. गजब की बात कह दी.

Trending news