यह है सीमा हैदर के लिए दुनिया का सबसे जरूरी काम, जानने के बाद लोग बोले- हे भगवान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1940899

यह है सीमा हैदर के लिए दुनिया का सबसे जरूरी काम, जानने के बाद लोग बोले- हे भगवान

Seema Haider Important Work: एक तरफ जहां हिंदुस्तानी महिलाएं और सुहागिनें इंडियन कल्चर को भूलती जा रही है, मांग में सिंदूर तक भरना जरूरी नहीं समझती, वहीं दूसरी और सीमा हैदर ने एक ऐसी मिसाल पेश कर दी है, जिसे देखने के बाद कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह इतनी संस्कारी हो सकती हैं. 

यह है सीमा हैदर के लिए दुनिया का सबसे जरूरी काम, जानने के बाद लोग बोले- हे भगवान

Seema Haider Important Work: आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली पाकिस्तानी भाभी यानी की सीमा हैदर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. जी हां, आए दिन अपने बयानों से लेकर के सचिन मीणा के साथ रोमांटिक वीडियोज के चलते पॉपुलैरिटी हासिल कर रही सीमा हैदर लोगों के बीच बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. शायद यही वजह है कि लोग उनके बारे में जानने के लिए हर समय एक्साइटेड रहते हैं. 

ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोगों के मुंह से 'हे भगवान' निकल गया है. जी हां, यह बात तो आप जानते ही हैं कि सीमा हैदर वही महिला है, जो कि शादीशुदा होने के साथ-साथ चार बच्चों की मां होकर भी हिंदुस्तान के लड़के सचिन मीणा के प्यार में पड़ गई और चार बच्चों को लेकर के बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के इंडिया चली आई. इंडिया आने के बाद सीमा हैदर ने पूरी तरह से सनातन धर्म को अपना लिया है और वह सारे हिंदू त्योहार पर्वों को बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को दिया डांस चैलेंज, देसी छोरे ने पाकिस्तानी महबूबा को दे दी टक्कर

 

सीमा हैदर ना केवल मंगलसूत्र पहनती हैं बल्कि सिंदूर भी लगाती हैं और पूरी तरह से भारतीय महिलाओं की तरह सजाती समझती हैं. ऐसे में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है. वह देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. आज हम आपको सीमा हैदर का जो वीडियो दिखाएंगे, उसमें उन्होंने अपने लिए सबसे जरूरी काम का जिक्र किया है. हैरानी की बात तो यह है कि सीमा हैदर के लिए सबसे ज्यादा जरूरी क्या है? यह काम जानने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे कि उसे पर रिएक्शन क्या दें? 

यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

एक तरफ जहां हिंदुस्तानी महिलाएं और सुहागिनें इंडियन कल्चर को भूलती जा रही है, मांग में सिंदूर तक भरना जरूरी नहीं समझती, वहीं दूसरी और सीमा हैदर ने एक ऐसी मिसाल पेश कर दी है, जिसे देखने के बाद कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह इतनी संस्कारी हो सकती हैं. आप कुछ और सोचें, इससे पहले बता दें कि सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सचिन मीणा सिंदूर से उनकी मांग भरते नजर आ रहा है.

वीडियो में बताया सबसे जरूरी काम
इस वीडियो में सीमा हैदर ने पीले रंग के कपड़े पहन रखे हैं और वह बेहद ही प्यारी लग रही है. मांग में सिंदूर भरवाने के बाद सीमा हैदर कैमरे के सामने आकर कहती है कि कुछ भी हो जाए, मेरे लिए यही इंपॉर्टेंट काम है और मैं हम मांग हमेशा इनसे (सचिन मीणा) से ही भरवाती हूं. सीमा हैदर के इस बयान वीडियो को देखने के बाद लोगों को यकीन हो गया है कि वह सचिन मीणा से सच्चा प्यार करती हैं. सीमा हैदर के इस वीडियो को कुछ लोग ड्रामा बता रहे हैं लेकिन कई लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं. बता दें कि सीमा हैदर और सचिन मीना की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है और लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news