पाकिस्तानी कपड़ों में नाचती सीमा हैदर का Video लीक, लोग बोले- इतना नाटक कैसे कर लेती?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1901056

पाकिस्तानी कपड़ों में नाचती सीमा हैदर का Video लीक, लोग बोले- इतना नाटक कैसे कर लेती?

Seema Haider Dance Video: वीडियो में आप देखेंगे कि सीमा हैदर ने एकदम पाकिस्तानी स्टाइल में बड़ा सा कुर्ता पहन रखा है. उन्होंने अपने चेहरे पर नकाब बांधा हुआ है हालांकि नकाब के पीछे सीमा हैदर ही हैं, यह तो उनकी आंखों से साफ पता चल रहा है. वीडियो में सीमा हैदर सनी देओल, प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा के ऊपर फिल्माए गए गाने 'दिल में है प्यार तेरे होठों पर गितवा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

पाकिस्तानी कपड़ों में नाचती सीमा हैदर का Video लीक, लोग बोले- इतना नाटक कैसे कर लेती?

Seema Haider Dance Video: आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड हीरोइनों से ज्यादा पाकिस्तान से आई सकीना यानी की सीमा हैदर के चर्चे छाए हुए हैं. जब से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान की चार बच्चों की मां सीमा हैदर इंडिया आई हैं तब से ही लगातार दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रहने वाले सचिन मीणा के लिए पाकिस्तान की हसीना सीमा हैदर इस कदर प्यार में पागल हुईं कि उनके लिए चार बच्चों को लेकर के बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के ही अवैध तरीके से इंडिया चली आई और काफी लंबे समय से छिपकर रह रही थी. 

सच्चाई खुलने के बाद सीमा हैदर पर कई आरोप लगे. लोगों ने पाकिस्तानी जासूस कहा. इसके साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें आतंकी संगठन का हिस्सा भी कह दिया. लोगों का कहना है कि सीमा हैदर किसी बड़े मकसद से इंडिया आई हैं. इसके बाद उत्तर प्रदेश एटीएस सीमा हैदर और उनके लवर सचिन मीणा दोनों को ही साथ ले गई और जमकर कड़ाई से पूछताछ की. इसके बाद खास रिजल्ट ना आने की वजह से इन दोनों को फिलहाल छोड़ रखा गया है. 

यह भी पढ़ें- सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी

भारत आई सीमा हैदर पूरी तरह से भारतीय रंग में रंग चुकी थी, वह ना केवल साड़ी पहनती हैं बल्कि मांग में सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र भी पहनती हैं. पाकिस्तानी होकर के भी सीमा हैदर ने पूरी तरह से सनातनी धर्म को अपना लिया है और वह हिंदू देवी देवताओं की पूजा पाठ करते हुए वीडियो भी शेयर करती हैं लेकिन इन सब के बीच सीमा हैदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको तगड़ा झटका लग जाएगा. जी हां, इस वीडियो में सीमा हैदर एक बार फिर से पाकिस्तान रंग में रंगी नज़र आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

वीडियो में आप देखेंगे कि सीमा हैदर ने एकदम पाकिस्तानी स्टाइल में बड़ा सा कुर्ता पहन रखा है. उन्होंने अपने चेहरे पर नकाब बांधा हुआ है हालांकि नकाब के पीछे सीमा हैदर ही हैं, यह तो उनकी आंखों से साफ पता चल रहा है. वीडियो में सीमा हैदर सनी देओल, प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा के ऊपर फिल्माए गए गाने 'दिल में है प्यार तेरे होठों पर गितवा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप सीमा हैदर का यह पाकिस्तान अंदाज देखकर के एक बार फिर से दंग रह जाएंगे. 

भड़क गए लोग
कई लोगों का तो यह भी कहना है कि आखिरकार सीमा हैदर की सच्चाई सामने आ ही गई. यहां तक के कई लोगों ने तो यह भी सवाल पूछ लिया कि हिंदू बनने के बाद तुमने नकाब क्यों पहना है? कई लोग तो सीमा हैदर पर इस कदर नाराज हो रहे हैं कि कह रहे हैं कि बस इसका नाटक और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही कई लोगों ने यह भी कहा कि सीमा हैदर क्या हिंदू होने का नाटक कर रही है. अंदर से वह अपने मुस्लिम धर्म को नहीं निकाल पाई हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 2700 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो सीमा मीणा सचिन मीणा नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news