Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2107683
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: वृष-मिथुन-मकर को होगा धनलाभ, कर्क-तुला-वृश्चिक परेशान रहेंगे आज, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों को आज लेनदेन में सावधानी बरतनी होगी. आज इनका मन दान-धर्म में लगा रहेगा. आज आपको गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है. बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाएं.

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. कुछ नए लोगों से मुलाकात संभव है. कार्य क्षेत्र में आपको धन लाभ मिल सकता है. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन के आसार हैं. प्रमोशन के चलते परिवार से दूर जाना पड़ सकता है.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन पद और प्रतिष्ठा दोनों में बढ़ोतरी लेकर आने वाला है. आज इन्हें किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है. अपने काम पर भरोसा रखें. घर परिवार में चल रही अनबन दूर हो जाएगी. महिला मित्रों से सतर्क रहें.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास भरा रहने वाला है. आज इन्हें अपने फायदे के कामों पर ध्यान देना होगा. किस्मत आपका पूरा साथ देगी. लंबे समय से चल रही मेहनत रंग लाएगी. नौकरी बदलने का प्लान कर रहे हैं तो यह बेहतर अवसर है.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद फायदेमंद है. आज इन्हें तगड़ा धन लाभ हो सकता है. आज परिवार में प्यार बना रहेगा. आज बीमार पड़ सकते हैं. डॉक्टर के पास जाना ना भूलें. बिजनेस कर रहे लोग अपने से बड़े की सलाह जरूर लें.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. आज उनके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. व्यापार इनका जमकर फैलेगा. लेनदेन के मामले में सतर्क रहें. लोग आपकी अच्छी सोच का फायदा उठा सकते हैं. बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ हो सकता है.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज इन्हें अपने शत्रु से सावधान रहना पड़ सकता है. पार्टनर से लंबे समय से छुपाई जा रही बात आज खुल सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. घर पर कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक आज फालतू के वाद-विवाद में ना पड़ें. आज जरूरी योजनाओं पर ध्यान दें. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को दिक्कत हो सकती है. अगर किसी से धन लेने का प्लान है तो आज आपको आसानी से मिल सकता है.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों को कोई भी काम जल्दबाजी में नहीं करना है. बिजनेस के कामों पर फोकस रखें. आज आप सुख सुविधाओं को बढ़ाने की कोशिश करेंगे. अपनी जरूरी बात किसी से भी ना बताएं. आज आपका किसी से बेवजह लड़ाई झगड़ा हो सकता है. विरोधी परेशान कर सकते हैं.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि जातकों के लिए आज का दिन पैसों की दृष्टि से काफी अच्छा है. उधार दिया गया धन आज वापस मिल सकता है. धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. मन की कोई पुरानी इच्छा पूरी हो सकती है. अगर आपको कोई अच्छी खबर मिलती है तुरंत उसे दूसरों को ना बताएं.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आज विश्वास भरने वाला है. किसी से क्या हुआ वादा आज आपको पूरा करना पड़ सकता है. आपके सहयोगी से आपको धोखा मिल सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय गुजार सकते हैं.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज ये रचनात्मक कार्यों से जुड़ेंगे. आज उनकी नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी. कमाई को बढ़ाने के स्रोत बढ़ाएंगे. व्यापार पर ध्यान देंगे. सारे काम बड़ी आसानी से निपटेंगे. आज आपको कई कामों में सफलता मिलती दिखाई दे रही है.