close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: डकैती की योजना बनाते 4 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ जारी

डीसीपी वेस्ट विकास शर्मा ने बताया कि देर रात को खिरनी फाटक के पास पांच बदमाश युवक डकैती की योजना बनाने के दौरान गिरफ्तार हुए.

जयपुर: डकैती की योजना बनाते 4 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पुलिस ने अपराधियों से आधा दर्जन वाहन भी बरामद किए हैं.

जयपुर: वैशाली नगर थाना पुलिस ने सोमवार एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए डकैती की योजना बनाते हुए चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों से आधा दर्जन वाहन भी बरामद किए हैं. जांच में सामने आया की सभी आरोपी गिरोह बनाकर वाहन चोरी की वारदातों को भी अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने आरोपियों से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, चाकू और वाहन चोरी के करने के सामान बरामद किए हैं. 

डीसीपी वेस्ट विकास शर्मा ने बताया कि देर रात को खिरनी फाटक के पास पांच बदमाश युवक डकैती की योजना बना रहे थे. पूछताछ में सामने आया कि नजदीक स्थित जेवरात व्यवसाई के घर पर डकैती करने की योजना थी. जिसके लिए मोटरसाइकिल पर रेकी कर रहे थे. 

पुलिस का कहना है कि दबिश के दौरान पांच में से एक व्यक्ति राजवीर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. वहीं पुलिस ने चार अपराधियों को घेरा बंदी करके गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी धोलू, सुरेश, लक्ष्मण और रमेश मीणा के खिलाफ 45 से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज है. आरोपियों से चोरी के आधा दर्जन वाहन पुलिस ने बरामद किए हैं. वैशाली नगर पुलिस की आरोपियों से पूछताछ जारी है.