संगरिया में साधु चेतनदास की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 24 में किया खुलासा
Advertisement

संगरिया में साधु चेतनदास की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 24 में किया खुलासा

साधु चेतनदास की हत्या का संगरिया पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए हत्यारोपी जसवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. 

संगरिया में साधु चेतनदास की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 24 में किया खुलासा

Sangaria: हनुमानगढ़ जिले के भाखरावाली गांव में कल हुए साधु चेतनदास की हत्या का संगरिया पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए हत्यारोपी जसवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. 

एसपी डॉ. अजय सिंह राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि कल भाखरावाली में साधु चेतन दास का शव कुटिया में मिला था, जिस पर पुलिस ने टीमें बनाकर हत्यारोपी की तलाश शुरू की और साइबर टीम ने डंप डाटा उठाया और संदिग्ध नंबरों का गहनता से विश्लेषण किया गया तो शक की सुई भाखरावाली निवासी जसवीर सिंह पर गई. 

इसके अलावा आज बीकानेर से सीआईडी सीबी की टीम ने डॉग स्क्वायड की मदद से घटनास्थल का निरीक्षण किया और डॉग स्क्वायड ने शौचालय की कुई की ओर इशारा किया, जिस पर कुई की तलाशी ली गई तो वहां हत्या में इस्तेमाल तलवार बरामद हुई. इसके बाद आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली.  
एसपी के अनुसार, जादू टोना के विवाद में हत्या की बात सामने आई है और संगरिया पुलिस हत्यारोपी जसवीर सिंह से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः फलोदी:नाबालिग से कार में गैंगरेप,आरोपियों ने लड़की को जलाने के लिए लगाई गाड़ी में आग

गौरतलब है कि पंजाब निवासी साधु चेतनदास करीब 25 साल से गांव में कुटिया बनाकर रह रहा था और ग्रामीण उसको खाना-पीना देकर जाते थे और कल सुबह संत चेतन दास का शव कुटिया के बाहर मिला था और धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई थी.

इसके बाद पुलिस टीमों ने गहनता से जांच शुरू करते हुए 24 घंटे में हत्यारोपी जसवीर सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. 

हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Trending news