CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा- मैं तो बचपन से ही जादूगर हूं, तीन बार सीएम बनना किसी जादूगरी से कम नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538336

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा- मैं तो बचपन से ही जादूगर हूं, तीन बार सीएम बनना किसी जादूगरी से कम नहीं

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान के हनुमानगढ़ दौरे पर पत्रकारों के सवालों पर हाजिर जवाब दिया है, सीएम ने जादूगर को लेकर किए गए पत्रकारों के सवालों का जो जवाब दिया है, उसे सुनकर आप भी मुस्कारा पड़ेंगे. उन्होंने कहा मैं आज से नहीं बचपन से जादूगर हूं.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए हनुमानगढ़ दौरे पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत .

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत के हालहि में दिए गए हनुमानगढ़ में जबाव को लेकर चर्चा हो रही है. सियासी गलियारों में लोग खूब सियासी चुटकियां भी ले रहे हैं, सीएम अशोक गहलोत ने खुदको जादूगर कहने को लेकर कहा कि मैं आज से नहीं बचपन से जादूगर हूं. 

fallbackआपको बता दें कि कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए हनुमानगढ़ दौरे पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज रायसिंहनगर रवाना होने से पहले जंक्शन के सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. इस दौरान नागरिकों ने अपनी समस्याओं को लेकर सीएम गहलोत को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई लोगों से बातचीत कर मांगों लेकर आश्वस्त भी किया. जनसुनवाई और आमजन से मुलाकात के दौरान कई सामाजिक संगठनों और स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का पगड़ी पहनाकर स्वागत अभिनंदन भी किया.

जनसुनवाई के बाद हेलीपैड के लिए रवाना होने से पहले जिले के पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल सूचना और जनसंपर्क अधिकारी सुरेश विश्नोई की अगुवाई में मुख्यमंत्री से मिला. पत्रकारों ने पत्रकारिता और अन्य कई विषयों को लेकर मुख्यमंत्री को अपनी समस्या बताई, तो सीएम ने जल्द निवारण की बात कही. 

fallbackवहीं, जिले में भादरा के एक पत्रकार की संदिग्ध मौत के मामले में भी पत्रकारों से बात के बाद सीएम ने एसपी को सीओ स्तर पर निष्पक्ष जांच करवाने के आदेश दिए. पत्रकारों से बातचीत के बाद सीएम का काफिला हेलीपैड के लिए रवाना हो गया, जहां से मुख्यमंत्री श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर के रवाना हो गए.

 रायसिंहनगर में मुख्यमंत्री ऐतिहासिक गुरुद्वारा बुढा जोहड़ में माथा टेकने का कार्यक्रम है. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंद्र रंधावा, नोहर विधायक अमित चाचाण, ओबीसी वित एवं विकास आयोग चेयरमैन पवन गोदारा, पीसीसी सदस्य भूपेंद्र चौधरी सहित कई कांग्रेस नेताओं के अलावा जिला कलेक्टर रुक्मणि रियार, पुलिस अधीक्षक डॉ अजय सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे.

कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में भाग लेने हनुमानगढ़ आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देर शाम पत्रकारों से बातचीत की. पत्रकारों से बातचीत में सीएम गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामाजिक सुरक्षा कानून बनाना चाहिए. 

जादूगर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जादूगर तो वह बचपन से ही हैं और जादू ही तो है जो वह यहां तक पहुंचे हैं. तीन बार सीएम और अन्य पदों पर पहुंचना एक जादू ही तो है. उन्होंने कहा कि वह अपनी जाति के एकमात्र विधायक हैं.  2023 में सरकार रिपीट के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन है परंतु हमें हमारी योजनाओं पर यकीन है.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot VS CM Ashok Gehlot: सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के बीच कोल्ड वॉर, झुंझुनूं पहुंची मंत्री ममता भूपेश ने आखिर क्यों किया किनारा?

 

 

Trending news