kashmir Target killing: जानिए कहां होगा बैंक मैनेजर विजय कुमार का अंतिम संस्कार, शोक की लहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206239

kashmir Target killing: जानिए कहां होगा बैंक मैनेजर विजय कुमार का अंतिम संस्कार, शोक की लहर

Target killing in kashmir: जम्मू कश्मीर में 24 घंटे में टारगेट किलिंग की दो वारदातों के बाद घाटी में गैर कश्मीरियों की सुरक्षा को लेकर मामला गरमा गया है. बड़गाम में आतंकियों ने दो मज़दूरों को मारी गोली. एक मजदूर की मौत हो गई. 

विजय दो साल से कश्मीर में बैंक में काम कर रहे थे.

Target killing in kashmir: जम्मू कश्मीर में 24 घंटे में टारगेट किलिंग की दो वारदातों के बाद घाटी में गैर कश्मीरियों की सुरक्षा को लेकर मामला गरमा गया है. बड़गाम में आतंकियों ने दो मज़दूरों को मारी गोली. एक मजदूर की मौत हो गई. वहीं, कुलगाम में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. 4 दिनों में ये तीसरी टारगेट किलिंग की घटना है. घाटी में सुरक्षा के हालात को लेकर आज गृह मंत्रालय की अहम बैठक है. 

यह भी पढ़ें: Horoscope Today: कर्क, सिंह, कन्या और इन राशि वालों पर आज होगी धन वर्षा, जानिए अपना राशिफल

बैठक में गृहमंत्री अमित शाह,  NSA अजीत डोवल और उप राज्यपाल मनोज सिन्हा शामिल होंगे. वहीं, टारगेट किलिंग के विरोध में कश्मीरी पंडित भी आज बड़ी बैठक करेंगे. बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे. हत्या की खबर के बाद जिले के नोहर गांव में शोक की लहर हैं. बैंक मैनेजर विजय कुमार का पार्थिव शरीर हनुमानगढ़ में उनके पैतृक भगवान गांव पहुंच गया है.

विजय दो साल से कश्मीर में बैंक में काम कर रहे थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर  ट्वीट करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है. मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं. केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करें. 

सीएम ने कहा कि हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी. हाल के दिनों में टारगेट किलिंग की लगातार बढ़ रही घटनाओं से कई सवाल उठ रहे हैं. दो दिन पहले कुलगाम में महिला टीचर को भी गोली मारी थी. वहीं, टारगेट किलिंग पर आक्रोश दिखाई दे रहा है. टारगेट किलिंग पर जम्मू में विरोध- प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. कश्मीरी पंडित, प्रवासियों को निशाना बनाए जाने का विरोध हो रहा है.

Report: Manish Sharma

यह भी पढ़ें: Tension in Baran: आज बारां नहीं होगा बंद, जानिए क्यों है पुलिसकर्मियों में रोष?

Trending news