घर में पड़े सिलेंडर में लगी आग, आग बुझाने आये दो पड़ौसी सहित महिला झुलसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208042

घर में पड़े सिलेंडर में लगी आग, आग बुझाने आये दो पड़ौसी सहित महिला झुलसी

संगरिया के गांव हरिपुरा में गैंस सिलेंडर में आग लगने की वजह से एक महिला सहित दो जने झुलस गये.सिलेंडर में आग लगने के बाद दो पड़ौसी आग बुझाने के लिए पहुंचे, तो दोनो बुरी तरह से झुलस गए.

आग से झुलसा

Sangaria : संगरिया के गांव हरिपुरा में गैंस सिलेंडर में आग लगने की वजह से एक महिला सहित दो जने झुलस गये.सिलेंडर में आग लगने के बाद दो पड़ौसी आग बुझाने के लिए पहुंचे, तो दोनो बुरी तरह से झुलस गए.आग लगने से झुलसे दोनों जनों को चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. दोनो की गम्भीर हालात को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल से हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है. तो वहीं महिला का अस्पताल में इलाज जारी है.

जिला अस्पताल चौकी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अंग्रेज सिंह ने बताया की सुबह 10 बजे  के ट्रोमा सेंटर में दो आग से झुलसे व्यक्तियों को भर्ती करवाया गया.एचसी अंग्रेज सिंह ने बताया कि घर मे लगे गैंस सिलेंडर की पाइप लिकेज होने के चलते सिलेंडर में आग लग गयी. आग बुझाने के दौरान दिनेश (21) पुत्र दिलीप कुमार,मेघवाल निवासी भाखरावाली और फौजी भाट पुत्र महेन्द्रराम भाट निवासी हरिपुरा बुरी तरह झुलस गए. दोनो झुलसे व्यक्तियों को अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनो ज्यादा झुलसे दिनेश और फौजी भाट को हाई सेंटर रैफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : इंसानियत शर्मसार: बुजुर्ग महिला के साथ पड़ोसी ने की जबरदस्ती, विरोध करने पर कर दी निर्मम हत्या

आग से झुलसे फौजी भाट के भाई नरेश बताया कि गांव में विष्णु निवासी वार्ड 8 के घर में सिलेंडर में आग लग गयी. सिलेंडर में आग लगने का कारण पाइप लिकीज बताया जा रहा है. आग लगने से घर मे शोर-शराबा होने लगा तो विष्णु भाट के पड़ौस में रहने वाला उसका भाई फौजी भाट और दिनेश कुमार दौड़ कर पहुंचे तो सिलेंडर में आग लगी हुई थी. सिलेंडर में लगी आग को बुझाने के चक्कर मे दोनो बुरी तरह झुलस गए. 

नरेश ने बताया कि इस दौरान उसकी चाची बिरमा देवी भी थोड़ी झुलस गई. उसके भाई ने बताया कि इसी 31 मई को भाई फौजी भाट की शादी हुई थी. शादी के बाद घर के सभी रिश्तेदार कल ही गए थे. लेकिन सुबह ये घटना हो गयी. फिलहाल फौजी भाट को इलाज के लिए परिजन जयपुर ले कर गए हैं. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news