100 ग्राम हेरोइन सहित एक शख्स गिरफ्तार, NDPS में मामला दर्ज, दिल्ली से लेकर आया था हेरोइन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1177854

100 ग्राम हेरोइन सहित एक शख्स गिरफ्तार, NDPS में मामला दर्ज, दिल्ली से लेकर आया था हेरोइन

हनुमानगढ़ के टाउन थाना पुलिस ने शनिवार देर रात्रि को एनडीपीएस एक्ट में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हेरोइन (चिट्टा) सहित एक शख्स को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है

 

टाउन थाना पुलिस ने शनिवार देर रात्रि को एनडीपीएस एक्ट में बड़ी कार्रवाई की.

हनुमानगढ़: टाउन थाना पुलिस ने शनिवार देर रात्रि को एनडीपीएस एक्ट में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हेरोइन (चिट्टा) सहित एक शख्स को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति से अवैध हेरोइन को जब्त कर लिया है. पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, पकड़े गए आरोपी ने दिल्ली से हेरोइन लाने की बात शुरुआती पूछताछ में बताई है.
टाउन थाना प्रभारी दिनेश सारण ने बताया कि टाउन थाने में तैनात एसआई शालू बिश्नोई के नेतृत्व में टाउन पुलिस ने गश्त के दौरान कार्रवाई कर 100 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

 उपनिरीक्षक शालू बिश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस जैसे ही घग्घर नदी पटडा रोही चक जवालसिंह वाला में पहुंची तो कोई अज्ञात सन्दिग्ध व्यक्ति घूम रहा है. पुलिस ने मौके पर गश्त के दौरान संदिग्ध व्यक्ति को रोक कर तलाशी ली तो उसके पास से 100 हेरोइन बरामद हुई.

 टाउन पुलिस हेरोइन सहित आरोपी को पकड़ थाने ले आई. पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान जयंत गोदारा पुत्र जयदेव गोदारा निवासी जाखडावाली हाल वार्ड 24 गली नम्बर 17 हनुमानगढ़ टाउन के रूप में हुई. थानाधिकारी दिनेश सारण ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी युवक जयंत गोदारा ने हेरोइन दिल्ली से लाना स्वीकार किया है. पकड़ा गया युवक नशा करने का आदी है. आज पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड मंजूर करवाने का प्रयास करेगी ताकि मुख्य सप्लायर तक पहुंचा जा सके.

 यह भी पढ़ें- हर दिन उगते सूरज के साथ टूट रहा सेना में सेवा का सपना, अब तो सुनो सरकार! भर्ती की मांग में यहां बंद

पुलिस ने बताया कि हेरोइन सहित पकड़े गए आरोपी जयंत गोदारा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. आरोपी जयंत गोदारा से पुलिस कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है. मामले की जांच सदर थानाधिकारी चंद्रभान धुंआ करेंगे.

Report- Manish Sharma

 

Trending news