हनुमानगढ़ में लोडेड पिस्टल के साथ हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर और इनामी बदमाश गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने निकला था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404236

हनुमानगढ़ में लोडेड पिस्टल के साथ हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर और इनामी बदमाश गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने निकला था

Hanumangarh News : जिले की हनुमानगढ़ टाउन पुलिस ने हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर और इनामी बदमाश को अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूसों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

अवैध हथियार सहित गिरफ्तार.

Hanumangarh News : जिले की हनुमानगढ़ टाउन पुलिस ने हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर और इनामी बदमाश को अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूसों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. टाउन पुलिस ने आसूचना की सहायता से बदमाश इरफान खान को गिरफ्तार कर उससे एक अवैध देशी पिस्तौल और 3 जिंदा बरामद किए हैं. बदमाश इरफान खां हरियाणा और राजस्थान के कई जिलों में दर्ज करीब 30 मामलों में वांछित है. टाउन पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

30 से ज्यादा मामलों में वांछित अपराधी गिरफ्तार
टाउन थानाप्रभारी शालू बिश्नोई ने बताया कि पुलिस मुख्यालय से प्रदेश स्तर पर अपराधियो के धरपकड़ और मादक प्रदार्थों पर कार्रवाई के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान ''साहो'' के तहत लखूवाली पुलिस चौकी प्रभारी सोहनलाल सांखला पुलिस टीम सहित इलाके में आज सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि हार्डकोर और इनामी बदमाश रात्रि को अपने घर आया है. अभी अवैध पिस्तौल और कारतूस लेकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए निकला है. लखूवाली चौकी प्रभारी सोहनलाल सांखला अपनी टीम कांस्टेबल अमरचंद और भागचंद के साथ बदमाश की धरपकड़ के लिए रवाना होकर जैसे ही सरकारी अस्पताल के पास पहुंचे, बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगा.

पुलिस को देख बदमाश में लोड किया पिस्तौल
टाउन थाना प्रभारी शालू बिश्नोई ने बताया कि पुलिस टीम को देखकर बदमाश आगे भागता हुआ देशी अवैध पिस्तौल लोड करने लगा तो कॉन्स्टेबल भागचंद और अमरचंद ने भागकर बदमाश को पकड़ लिया. पुलिस ने बदमाश को पकड़ उसकी तलाशी ली तो उसके पास अवैध देशी पिस्तौल, एक लोडेड जिंदा कारतूस और 2 जिन्दा कारतूस बरामद किए.

चोरी, लूट, डकैती के मामलों में फरार है इनामी बदमाश
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बदमाश की पहचान हार्डकोर, इनामी और हिस्ट्रीशीटर बदमाश इरफान खां (27) पुत्र काले खां निवासी चक 11 आरपी लखूवाली के रूप में हुई. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि बदमाश पर 30 से ज्यादा चोरी, लूट, डकैती, नकबजनी और हत्या के प्रयास मुकदमे प्रदेश के कई जिलों के अलावा हरियाणा के कई जिलों में भी दर्ज है. वहीं बदमाश पर चुरू पुलिस अधीक्षक ने तीन मामलों में 2-2 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है.

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले जयपुर में अलर्ट, चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात, अभय कमांड सेंटर से रखी जा रही नजर

बदमाश पर मुकदमों का लेखा जोखा
टाउन पुलिस ने बताया कि बदमाश इरफान खान पर अब तक 2 दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे सामने आए है. हनुमानगढ़ जंक्शन में 2013 में लूट, 2013 में ही कोहला फार्म में लूट, 2021 में डीजल चोरी, 2021 में रतनगढ़ ठेका लूट, 2021 में ही रतनगढ़ में लूट, तलवाड़ा थानाक्षेत्र के गांव श्योदान पूरा में भी 2021 में शराब ठेका पर लूट, 2021 में ही अनूपगढ़, पदमपुर, चूनावढ़ शराब ठेके पर लूट, 2021 में ही अजमेर के गेगल में होटल में लूट और 2021 में भी हरियाणा के भिवानी में भी शराब ठेका लूट की वारदात को करना सामने आया है. 2013 में जंक्शन लूट मामले में कोर्ट से बदमाश बरी हो चुका है उसके अलावा सभी मामलों में बदमाश फरारी काट रहा है.

Trending news