पीलीबंगा में व्यापारियों का आक्रोश : DSP पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप, हटाने की उठी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249633

पीलीबंगा में व्यापारियों का आक्रोश : DSP पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप, हटाने की उठी मांग

हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के रावतसर कस्बे के व्यापारियों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. डीएसपी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

 

व्यापारियों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

पीलीबंगा: हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के रावतसर कस्बे के व्यापारियों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. कस्बे के व्यापारी 4 जुलाई को पुलिस थाने में धान मंडी में हुई चोरी के खुलासा पुलिस द्वारा नहीं करने के चलते तय कार्यक्रम के अनुसार गए थे. व्यापारियों का आरोप है, इस दौरान थाने में मौजूद डीएसपी पूनम चौहान ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. वहीं दूसरी तरफ रावतसर पुलिस ने कल ही प्रेस नोट जारी कर अभद्र व्यवहार की सभी बातों से इंकार किया था. अब व्यापारियों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि डीएसपी पूनम चौहान को रावतसर से स्थानांतरित किया जाए.

फूडग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष रायसिंह ने बताया कि रावतसर के व्यापारियों ने उपखंड कार्यालय में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी शिवा चौधरी को दिए ज्ञापन के अनुसार बताया कि 4 जुलाई को रावतसर पुलिस थाना में चोरियों पर अंकुश लगाने के संबंध में बात करने पहुंचे थे. रायसिंह ने कहा कि इस दौरान डीएसपी पूनम चौहान का व्यवहार व्यापारियों के प्रति सही नहीं था. 

 उसी सम्बंध में रावतसर पुलिस उप अधीक्षक द्वारा व्यापारियों से अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगाते हुए फ़ूडग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन ने रावतसर पुलिस उप अधीक्षक पूनम चौहान को अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग की है.

 ज्ञापन देने के दौरान व्यापारियों ने कहा कि रावतसर पुलिस थाना में मौजूद डीएसपी पूनम चौहान ने व्यापारियों का गणमान्य नागरिकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए कहा कि आप इस तरह भीड़ लेकर थाने में क्यों और कैसे आ गए. डीएसपी मैडम का यह व्यवहार आमजन में भय और अपराधियों में विश्वास जैसा दिखा. व्यापारियों ने ज्ञापन में लिखा कि रावतसर कस्बे में कानून व्यवस्था न बिगड़े इसलिए रावतसर डीएसपी को अन्यत्र स्थानांतरित कर अन्य अधिकारी को यहां पदस्थापित किया जाए.

 ज्ञापन में आगे लिखा है कि रावतसर शहर की बिगड़ी कानून व्यवस्था व लगातार हो रही चोरी पर कोई अंकुश नहीं लग रहा है. डीएसपी के व्यवहार को लेकर हमने पुलिस अधीक्षक हनुमानगढ़ को भी अवगत करवा दिया है. व्यापारियों के साथ पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि धर्मपाल सिहाग और पूर्व पालिका अध्यक्ष नीलम सहारण भी मौजूद रहे. वहीं, इस पूरे मामले में डीएसपी पूनम चौहान ने दुर्व्यवहार की बात से इंकार किया है.

यह भी पढ़ें - 'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news