हनुमानगढ़: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों का रो-रो का हुआ बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351962

हनुमानगढ़: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों का रो-रो का हुआ बुरा हाल

टाउन थाना क्षेत्र के कोहला गांव में नया सवेरा नशा मुक्ति और पुनर्वास केंद्र में एक युवक द्वारा केंद्र में पंखे से लटक कर आत्महत्या की घटना सामने आई है.

परिजनों का रो-रो का हुआ बुरा हाल

Hanumangarh: टाउन थाना क्षेत्र के कोहला गांव में नया सवेरा नशा मुक्ति और पुनर्वास केंद्र में एक युवक द्वारा केंद्र में पंखे से लटक कर आत्महत्या की घटना सामने आई है, जिसकी सूचना मिलने पर टाउन पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की सूचना पाकर पहुंचे मृतक युवक के माता-पिता और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. 

यह भी पढ़ें- दर्दनाक! नदी पार कर रहे थे मां-बेटे, क्या पता था यही है उनका आखरी सफर..

मृतक के पिता जगदीश ने बताया कि दो दिन पहले ही 12 तारीख को उनके बेटे राजू को नशे की लत छुड़वाने के लिए कोहला के नया सवेरा नशा मुक्ति और पुनर्वास केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया था. मृतक के पिता ने आरोप लगाए कि उसके पुत्र की पिटाई करने के बाद उसके शव को फंदे पर टांगा गया है.

साथ ही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची टाउन थाना उपनिरीक्षक शालू बिश्नोई ने बताया कि अलसुबह टाउन थाना पर सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के गांव कोहला में नया सवेरा नशा मुक्ति केंद्र में उपचाराधीन एक रोगी ने फांसी लगा ली, जिसकी सूचना पर मय जाब्ता मौके पर पहुंची. परिजनो की मौजूदगी में शव को पंखे से उतरवाया गया और एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों की रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज करवा आगे की कार्रवाही की जाएगी.

Reporter: Manish Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news