भीलवाड़ा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 1 लाख की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल ट्रैप

भीलवाड़ा में एसीबी की स्पेशल यूनिट ने रविवार को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते एक हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

भीलवाड़ा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 1 लाख की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल ट्रैप
पुलिस थाना प्रतापनगर, भीलवाड़ा

भीलवाड़ा: जिले में रविवार को राजस्थान पुलिस के मुखिया भूपेंद्र सिंह यादव अधिकारियों को कानून का पाठ पढ़ा रहे थे. वहीं दूसरी तरफ शहर के एक थाने में ही रिश्वतखोरी का खेल चल रहा था. एसीबी(Anti Corruption Bureau)(Anti Corruption Bureau) की स्पेशल यूनिट ने रविवार को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते एक हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

एसीबी(Anti Corruption Bureau) एएसपी ब्रजराज सिंह ने बताया कि टोंक के परिवादी नवीन टांक ने शिकायत दर्ज करवाई की थी. थाने में दर्ज एक मामले में समझौते के लिए थानाधिकारी चेनाराम चौधरी और हेड कॉन्टेबल साहिराम के लिए कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश चौधरी ने 3 लाख रुपये रिश्वत की मांग की. टीम ने 14 दिसम्बर को मांग का सत्यापन करवाया तो सत्यापन के दौरान कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश ने 2 लाख रुपये ले लिए थे, जिसके बाद एसीबी(Anti Corruption Bureau) की टीम ने शेष एक लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते कॉन्स्टेबल ओम को रेडियेशन होटल से रंगे हाथों पकड़ा.

जबकि सह आरोपी साहिराम को प्रताप नगर थाने से गिरफ्तार किया. एसीबी(Anti Corruption Bureau) की टीम मामले में थानाधिकारी प्रतापनगर की भूमिका की भी जांच कर रही है. टीम ने दोनों पुलिसकर्मियों के आवास की तलाशी भी शुरू की है.