IPL 2019: शुरुआती हफ्तों में SMS स्टेडियम में खेले जाएंगे 2 मैच, तैयारी में जुटी RCA

पहला मुकाबला 25 मार्च को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा तो वहीं 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स की टक्कर बैंगलुरु रॉयल चैलेंचर्स से होगी. 

IPL 2019: शुरुआती हफ्तों में SMS स्टेडियम में खेले जाएंगे 2 मैच, तैयारी में जुटी RCA
मोहम्मद इकबाल ने बताया की आईपीएल की मेजबानी के लिए आरसीए पूरी तरह से तैयार है.

जयपुर: आईपीएल 2019 सीजन 12 को लेकर बीसीसीआई ने दो सप्ताह का कार्यक्रम घोषित कर दिया है और शुरूआती दो सप्ताह के कार्यक्रम में राजस्थान को दो मैचों की मेजबानी मिली है. दो सप्ताह के घोषित हुए कार्यक्रम में जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में दो मैच खेले जाएंगे.

पहला मुकाबला 25 मार्च को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा तो वहीं 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स की टक्कर बैंगलुरु रॉयल चैलेंचर्स से होगी. आईपीएल मैचों के शुरूआती कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही अब राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में सक्रियता नजर आने लगी है और आरसीए की व्यवस्थाओं का जायजा लेना शुरू हो गया है.

आरसीए के उपाध्यक्ष मोहम्मद इकबाल, संयुक्त सचिव महेन्द्र नाहर और आरसीए के पूर्व कोषाध्यक्ष महेन्द्र शर्मा ने एसएमएस स्टेडियम की तैयारियों का जायजा भी लिया. साथ ही आयोजन के लिए मैदान की स्थिति की जानकारी भी ली.

समय रहते पूरी की जाएंगी तैयारियां
आरसीए उपाध्यक्ष मोहम्मद इकबाल ने बताया की आईपीएल की मेजबानी के लिए आरसीए पूरी तरह से तैयार है. साथ ही मैचों को लेकर जो भी व्यवस्थाएं हैं वो समय पर पूरी कर ली जाएंगी. हालांकि, अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि राजस्थान रॉयल्स खुद ये काम करवाएगी या फिर इसकी जिम्मेदारी आरसीए को देगी. इसके साथ ही इकबाल ने दावा किया कि आरसीए में किसी तरह के कोई विवाद नहीं हैं और आईपीएल मैचों की सफल मेजबानी की जाएगी.