close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: बीजेपी नेता कालीचरण सराफ ने की डॉ. साक्षी खुदकुशी मामले की जांच की मांग

पूर्व मंत्री ने घटना पर दुख जताया और कहा कि जिस तरह का मामला सामने आया है, यह सोचने वाली बात है. ऐसे मामलों में कठोर कार्रवाई करनी चाहिए.

जयपुर: बीजेपी नेता कालीचरण सराफ ने की डॉ. साक्षी खुदकुशी मामले की जांच की मांग
बुधवार को रेजीडेंट डॉ. साक्षी गुप्ता ने खुदकुशी कर ली थी.

जयपुर: सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय के हॉस्टल में रेजीडेंट डॉ. साक्षी गुप्ता की खुदकुशी मामले में पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने जांच की मांग की है. कालीचरण सराफ ने कहा कि ऐसी घटना प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने चिकित्सा मंत्री से घटना की जांच करने की मांग की है. सराफ ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए. 

पूर्व मंत्री ने घटना पर दुख जताया और कहा कि जिस तरह का मामला सामने आया है, यह सोचने वाली बात है. ऐसे मामलों में कठोर कार्रवाई करनी चाहिए. गौरतलब है कि सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय के हॉस्टल में बुधवार को रेजीडेंट डॉ. साक्षी गुप्ता ने खुदकुशी कर ली थी. साक्षी की मां का कहना है कि साक्षी ने सीनियर डॉक्टरों के नाम भी बताए हैं, जिनकी जांच होनी चाहिए.

गौरलतब है कि जयपुर में बुधवार को एक महिला डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली थी. घटना सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय की है. जहां अलसुबह अस्पताल परिसर में बने हॉस्टल में रेजिडेंट साक्षी गुप्ता का फंदे से झूलता शव देखकर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. 

जानकारी मिलने के बाद लालकोठी थाना पुलिस और अस्पताल के सीनियर डॉक्टर्स भी मौके पर पहुंचे. रेजिडेंट साक्षी के सुसाइड की खबर लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में रेजिडेंट डॉक्टर्स भी जमा हो गए. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतका दिल्ली की रहने वाली साक्षी गुप्ता है, जो पीजी फर्स्ट इयर (गायनी) की स्टूडेंट थी. पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं, आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.