Barmer News: बेरहमी की सारी हदें पार, रात भर युवक को पीटकर सुलाई मौत की नींद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2355519

Barmer News: बेरहमी की सारी हदें पार, रात भर युवक को पीटकर सुलाई मौत की नींद

Barmer latest News: बालोतरा जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में देर रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को गाड़ी में डालकर सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस व सिवाना डीएसपी नीरज शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. 

 

Barmer Crime

Barmer latest News: राजस्थान में बालोतरा जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में देर रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को गाड़ी में डालकर सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस व सिवाना डीएसपी नीरज शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. 

 

घटनास्थल का जायजा लेकर मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार मृतक युवक मगाराम पुत्र हनुमान राम निवासी भीमड़ा तेल उत्खनन क्षेत्र में काम करने वाली निजी कंपनी में कार्यरत कोशलू गांव में वेलपैड पर 5 महीने से काम कर रहा था. बीती रात को शुरू गांव में ही कुछ युवकों ने उसे पकड़कर घर में बंधक बनाकर पूरी रात बेरहमी से मारपीट की. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur: आवासीय प्रशिक्षण शिविर से शिक्षक गायब, 100 में से सिर्फ 3 ही मिले उपस्थित

सुबह आरोपी पिकअप गाड़ी में डालकर युवक को गंभीर अवस्था में सिणधरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद आरोपी हॉस्पिटल में ही उसके शव को छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

 

प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग के चलते युवक के साथ बेरहमी से मारपीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. बालोतरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सिवाना डीएसपी नीरज शर्मा, सिणधरी थाना पुलिस सहित पुलिस टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: कारगिल दिवस पर शहीदों को पुष्प चक्र चढ़ाकर किया गया याद

वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी इस घटना की सूचना दे दी है. परिजन पहुंचने के बाद उनकी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. वहीं पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार दबिशें दी जा रही हैं.

 

Trending news