5 फरवरी को माघपूर्णिमा चार राशियों की जिंदगी में लाएगी चांदनी, जानें क्या आप है शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1554635

5 फरवरी को माघपूर्णिमा चार राशियों की जिंदगी में लाएगी चांदनी, जानें क्या आप है शामिल

Magh Purnima 2023: इस बार माघ पूर्णिमा के दिन पुष्य नक्षत्र भी हो ऐसे में चार राशियों का भाग्योदय होने को है. 5 फरवारी से इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है.

5 फरवरी को माघपूर्णिमा चार राशियों की जिंदगी में लाएगी चांदनी, जानें क्या आप है शामिल

Magh Purnima 2023: हिंदू धर्म महत्वपूर्ण माघ पूर्णिमा 5 फरवरी 2023 को है. माना जाता है कि इस दिन नदियों में स्नान के बाद दान पुण्य करने से पुण्य की प्राप्ति होती है.

इस बार माघ पूर्णिमा के दिन पुष्य नक्षत्र भी हो ऐसे में चार राशियों का भाग्योदय होने को है. 5 फरवारी से इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है.

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए कुंडली में बन रहा महालक्ष्मी योग बहुत ही शुभ परिणाम लाएगा. जीवन में सुख सुविधाओं में कोई कमी नहीं आएगी. किस्मत के पलटी मारने से जहां हाथ डालेंगे फायदा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए बेहतरीन समय है और नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन पक्का है. जो लोग संतान प्राप्ति की चाह रखते हैं उनको संतान सुख मिल सकता है.

कन्या राशि
माघ पूर्णिमा पर कन्या राशि वालों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगा. जीवन में बड़ा बदलाव शुभ होगा और बहुत धनलाभ होगा. खुद मां लक्ष्मी आपके घर आएंगी और खुशियां बांटेंगी. आपकी हर समस्या का समाधान होगा. आर्थिक जीवन आनंदमयी होगा. बिजनेस में खूब मुनाफा होगा. नौकरीपेशा लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

Holi 2023 Date: इस साल कब है होली 7 या 8 मार्च ? दूर करें कंफ्यूज़न

तुला
तुला राशि वालों को खूब आर्थिक लाभ होगा और पुरानी मेहनत का फल मिलेगा. आपकी काबलीयत का लोग लोहा मानेंगे. मां लक्ष्मी आपके जीवन को बदल देगी और खुशियों से छोली भर देगी.बिजनेस आसमान छूएगा. दोस्तों का पूरा सहयोग होगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. नयी गाड़ी या मकान खरीद सकते हैं. संतान प्राप्ति की कामना पूरी हो सकती है. मनचाही नौकरी मिल सकती है और सारी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है.

कुंभ 
घर में सुख समृद्धि बनी रहेगी. धनलाभ के योग बन रहे हैं. नया काम फायदा दिलाएगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. बिजनेस में मुनाफा और विस्तार होगा. सालों से अटके काम बनेंगे. घर परिवार सें शांति बनी रहेगी. इस दौरान आपके जीवन सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा. 

इस बार महाशिवरात्रि और शनि प्रदोष व्रत एक साथ, ऐसे करें भोलेनाथ और शनिदेव को प्रसन्न
 

 

Trending news