Aaj Ka Rashifal : मेष-वृषभ का लकी डे, सिंह-कर्क को अनहोनी का डर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399888

Aaj Ka Rashifal : मेष-वृषभ का लकी डे, सिंह-कर्क को अनहोनी का डर

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वालों को परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा

Aaj Ka Rashifal : मेष-वृषभ का लकी डे, सिंह-कर्क को अनहोनी का डर

Aaj Ka Rashifal : कन्या राशि वालों को परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा

मेष 
घर में मांगलिक कार्य आयोजित होंगे जिस कारण पारिवारिक वातावरण आध्यात्मिक रहेगा.पड़ोस के लोगों में आपके परिवार का सम्मान और बढ़ेगा.

वृषभ 
पार्टनर के साथ संबंध मधुर बनेंगे और उनके साथ कुछ स्पेशल करने का प्रयास रहेगा. स्कूली छात्रों का मन पढ़ाई में कम और खेलकूद में ज्यादा बीतेगा.

मिथुन 
दोपहर में किसी बात की चिंता सताएगी. ऐसे में उस पर ज्यादा ध्यान देने की बजाये उसे सुलझाने का प्रयास करेंगे तो सही परिणाम मिलेंगे. हालाँकि आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

कर्क 
स्कूल के छात्रों का ज्यादातर समय पढ़ाई में व्यतीत होगा और वे मन लगाकर काम करेंगे. कॉलेज में पढ़ रहे छात्र दोस्तों के साथ कही घूमने जाने का भी प्लान कर सकते है लेकिन उसमे अड़चने आएंगी.

सिंह 
आज का दिन स्वास्थ्य की दृष्टि से इतना अच्छा नहीं है और कुछ अनहोनी घटित हो सकती है. मौसमी बीमारियां हो सकती हैं. इसलिए पहले से ही सावधान रहे.

कन्या 
यदि आपका विवाह हो चुका है तो आज के दिन ससुराल पक्ष से कुछ अच्छा देखने को मिलेगा. ससुराल में सभी आपसे खुश दिखाई देंगे और उनका पूरा सहयोग मिलेगा.

तुला
यदि किसी प्रकार की कोई लंबी बीमारी से जूझ रहे है, तो आज के दिन सावधान रहे और किसी प्रकार की कोताही ना बरतें. घर में भी सभी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक 
यदि आप नौकरी करते है तो आज के दिन आपको लेकर राजनीति हो सकती है. ऑफिस में कोई एक सहकर्मी आपसे काम से खुश नहीं होगा और वो आपका अहित करने का प्रयास कर सकता है.

धनु 
घर में कुछ समय से किसी बात को लेकर कलह का माहौल है या सदस्यों के बीच में झगड़ा चल रहा है तो वह आज के दिन समाप्त हो जाएगा. बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से समस्या समाप्त होगी और सभी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी.

मकर 
सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र आज के दिन पढ़ाई में कम ध्यान दे पाएंगे. उनका ज्यादा ध्यान किसी अन्य क्षेत्र में लगेगा और वे अपने मार्ग से भटक भी सकते है.

कुंभ 
कारोबारियों को आज के दिन शुभ फल मिलेगा और आप भविष्य की रणनीति तैयार करेंगे. बाज़ार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और ग्राहकी में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

मीन 
आज के दिन अपने दिमाग को व्यर्थ की बातो के बारे में ज्यादा सोचने की बजाए रचनात्मक कार्यों में लगाएंगे तो बेहतर परिणाम मिलेंगे. माता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. 

Chanakya Niti : पुरुषों की इन बुरी आदतों को खूबी समझ लेती हैं स्त्री

 

Trending news