Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशिवालों का आज का दिन भाग्यशाली है. कॉलेज में हैं तो आपके अध्यापक आपसे प्रसन्न होंगे और परीक्षा में भी सफलता मिलेगी. जानिए मेष से लेकर मीन तक का राशिफल. 

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशिवालों का आज का दिन भाग्यशाली है. कॉलेज में हैं तो आपके अध्यापक आपसे प्रसन्न होंगे और परीक्षा में भी सफलता मिलेगी. 

मेष राशि
मन असहज रहेगा और कुछ बुरे विचार मन में आएंगे. ऐसे में मन को शांत करने के लिए कम से कम आधा घंटा ध्यान लगाने का प्रयास करेंगे, तो बहुत सहायता मिलेगी. 

वृषभ राशि
आज का दिन भाग्यशाली है. कॉलेज में हैं तो आपके अध्यापक आपसे प्रसन्न होंगे और परीक्षा में भी सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और रिश्ते भी मजबूत बनेंगे. 

मिथुन राशि
अपने काम में स्थिरता लाने का प्रयास रहेगा और बहुत हद तक इसमें सफल भी होंगे. कुछ लोगों के साथ आपसी द्वेष सामने आ सकता है. 

कर्क राशि
व्यक्तित्व में सुधार आएगा और परिवार की जिम्मेदारियों को समझेंगे. अपने पिता के साथ किसी बात को लेकर विचार-विमर्श संभव है. 

सिंह राशि
नए शत्रु बन सकते है. कृषि के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यापार में घाटा तो होगा लेकिन वह अस्थायी होगा. मन किसी बात को लेकर बेचैन रहेगा. 

कन्या राशि
आवश्यकता से अधिक किसी चीज के बारे में सोचना आपके लिए तनाव की स्थिति उत्पन्न कर सकता है. ऐसे में किसी अपने के साथ उस बात को सांझा करेंगे तो बेहतर रहेगा. 

तुला राशि
अपनी प्रेमिका से अच्छे संबंध स्थापित करने की कोशिश करेंगे. घरवालों को किसी बात से समस्या हो सकती है और बच्चों को लेकर आशांवित रहेंगे. 

वृश्चिक राशि
नौकरी की राह आसान होगी और सभी आपके काम से खुश दिखाई देगें. घर में किसी के साथ मतभेद उभर कर सामने आएंगे लेकिन समझदारी से वह सुलझ भी जाएंगे. 

धनु राशि
आज के दिन मंगल थोड़ा भारी है, जिस कारण छोटी-मोटी परेशानियों से आमना-सामना हो सकता है. ऐसे में हनुमान मंदिर होकर आएं. 

मकर राशि
किसी योजना पर कुछ दिनों से काम कर रहे हैं, तो आज उसमे सफलता मिलेगी जिससे मन खुश होगा. पड़ोस में किसी का व्यवहार पसंद आएगा.

कुंभ राशि
किसी जानकार पर आपका आकर्षण आ सकता है, लेकिन आप उससे कह नहीं पाएंगे. ऐसे में उत्तेजित होने से बचें और उन्हें पूरा समय दें. 

मीन राशि
आज के दिन आपको अपने जीवनसाथी से कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जो आपको परेशान करेगा. रिश्तो को संभालने के चक्कर में आप कुछ गलती कर सकते हैं. 

Trending news