Aaj ka rashifal : कन्या लवमेट के साथ अनकहे पल होंगे सांझा, मिथुन को मिलेगें नए प्रोजेक्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387841

Aaj ka rashifal : कन्या लवमेट के साथ अनकहे पल होंगे सांझा, मिथुन को मिलेगें नए प्रोजेक्ट

Aaj ka rashifal : वृश्चिक पत्नी की सेहत का रखें ख्याल

Aaj ka rashifal : कन्या लवमेट के साथ अनकहे पल होंगे सांझा, मिथुन को मिलेगें नए प्रोजेक्ट

Aaj Ka Rashifal : वृश्चिक पत्नी की सेहत का रखें ख्याल

मेष राशि
विवाह की प्रतीक्षा में है तो आज के दिन मामा पक्ष की ओर से किसी अच्छे रिश्ते का सुझाव आ सकता है. हालांकि आपकी मां को ये कम पसंद आएगा, फिर भी किसी भी निर्णय को जल्दबाजी में लेने से बचें.

वृषभ राशि
हो सके तो आज के दिन किसी प्रकार के भारी वजन को उठाने से बचे क्योंकि इससे आपकी मांसपेशियों में खिंचाव आ सकता है. इसलिये जितना हो सके इस बात का ध्यान रखे अन्यथा समस्या बड़ी हो सकती है.

मिथुन राशि
ऑफिस में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपके काम से खुश दिखाई देंगे. कुछ नए प्रोजेक्ट्स हाथ में आ सकते हैं, जो भविष्य की दृष्टि से लाभदायक होंगे.

कर्क राशि
घर के किसी काम से बाहर जाना होगा जो आपके करियर के लिए भी अच्छा रहेगा, जीवनसाथी के साथ कुछ अनकहे पल सांझा होंगे और प्रेम में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.

सिंह राशि
यदि आप पहले से ही किसी खेल में प्रवीण है तो आज के दिन उसमें सफलता मिलेगी और पिता के द्वारा प्रोत्साहन मिलेगा. संगीत के क्षेत्र में अपना करियर बनाने का सोच रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. ऐसे में किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दे.

कन्या राशि
यदि आप विवाहित है तो जीवनसाथी के साथ कुछ नए पलों का अनुभव करने को मिलेगा. यह अनुभव आप दोनों के जीवन में एक मीठी याद बनकर रहेगा. आपको अपने पार्टनर से कुछ उपहार भी मिल सकता है. रिश्ता ढूँढ रहे लोगो को अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी.

तुला राशि
यदि पहले से ही कोई गंभीर बीमारी है तो आज के दिन डॉक्टर से एक बार चेकअप जरुर करवा ले अन्यथा बाद में जाकर समस्या होगी. पेट से संबंधित छोटी-मोटी समस्या होगी लेकिन वह जल्द ही ठीक भी हो जाएगी.

वृश्चिक राशि
यदि आपके विवाह को कुछ ही समय हुआ है तो अपनी पत्नी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे. आज आपकी कुंडली पर चन्द्रमा की स्थिति ठीक नहीं हो पाने के कारण आपकी पत्नी या मां का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

धनु राशि
मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे और आत्म-विश्वास में भी वृद्धि होगी. यदि आप कुछ नया करने का विचार कर रहे है तो उसे करने की शक्ति आएगी और डर खत्म होगा.

मकर राशि
दिन की शुरुआत आपके परिवार के लिए अच्छी रहेगी और सभी एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे. घरवालो के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का भी प्लान बन सकता है.

कुंभ राशि
कॉलेज के छात्र खेलकूद में रुचि लेंगे और उसमे अपना करियर बनाने का विचार करेंगे. ग्राहकों का व्यापारियों पर विश्वास बना रहेगा और वे आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे.

मीन राशि
आपकी अपने बच्चों से किसी बात को लेकर कहासुनी होगी और आप उन पर क्रोध भी करेंगे. ऐसे में संयम से काम लेंगे और उन्हें भी समझने का प्रयास करेंगे तो परिणाम बेहतर रहेंगे.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : ये तीन काम पति पत्नी कभी ना करें

Trending news