Alwar में ACB की कार्रवाई, RTO ऑफिस से सूचना सहायक सहित गार्ड और दो दलाल गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan995177

Alwar में ACB की कार्रवाई, RTO ऑफिस से सूचना सहायक सहित गार्ड और दो दलाल गिरफ्तार

अलवर ACB टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरटीओ ऑफिस में सूचना सहायक सहित आरटीओ के गार्ड और दो दलालों को दबोचा है.

एसीबी की टीम आरटीओ ऑफिस पहुंची और आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया

Alwar : राजस्थान की अलवर ACB टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरटीओ ऑफिस में सूचना सहायक सहित आरटीओ के गार्ड और दो दलालों को दबोचा है. इसके अलावा 3 लाख 17 हजार 680 रुपये नकद भी आरोपी सूचना सहायक तरुणेश कुमार से जब्त किए हैं. एसीबी (Alwar ACB) ने यह कार्यवाही आजाद नाम के परिवादी की शिकायत पर की थी. 

आरोपियों ने 1500 रुपये की रिश्वत (Bribe) की मांग की थी. ACB के एएसपी विजय सिंह ने शिकायत का सत्यापन कराकर कार्यवाही को अंजाम दिया. शाम करीब 4 बजे जब एसीबी की टीम आरटीओ ऑफिस पहुंची और आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया तो वहां दलालों में भगदड़ मच गई. इस कार्यवाही में रिश्वत लेने के आरोपी तरुणेश के घर पर भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, जहां डीएसपी महेंद्र मीणा कार्यवाही कर रहे थे.

आरटीओ ऑफिस में काम करने वाले बाबू से लेकर अधिकारियों पर हमेशा भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सूचना सहायक के पद पर काम करने वाले तरुणेश के बैंक खाते में 20 अगस्त के बाद करीब 21 लाख रु भी जमा पाए गए हैं. तरुणेश ने पिछले महीने की तनख्वाह तक अपने खाते से नहीं निकाली. अभी एसीबी के अधिकारी जांच में जुटे हैं.

Report : Jugal Gandhi

Trending news