1 मई से चलने वाला प्रशासन गांवों के संग अभियान स्थगित, जानिए वजह...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan890473

1 मई से चलने वाला प्रशासन गांवों के संग अभियान स्थगित, जानिए वजह...

आमजन की समस्याओं का मौके पर निस्तारण के लिए सरकार की ओर से 1 मई से चलाए जाने वाले प्रशासन गांवों के संग अभियान को स्थगित कर दिया गया है.

फाइल फोटो

Jaipur : आमजन की समस्याओं का मौके पर निस्तारण के लिए सरकार की ओर से 1 मई से चलाए जाने वाले प्रशासन गांवों के संग अभियान को स्थगित कर दिया गया है. अब अभियान को लेकर सरकार (Rajasthan Government) की ओर से आगे फैसला लिया जाएगा. फिलहाल प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने इसे स्थगित करने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें-गहलोत सरकार के फैसले पर पूनिया बोले-युवाओं को फ्री वैक्सीनेशन तो करना ही था

सरकार का मानना है कि अभियान के दौरान कोरोना का प्रसार हो सकता है. अभियान में ज्यादा लोग इकट्ठे हो जाएंगे. कोरोना नियंत्रण के लिए सरकार ने फिलहाल इसे आगे बढ़ा दिया है. मंत्री हरीश चौधरी (Minister Harish Chaudhary) ने स्थगित की फाइल मुख्यमंत्री को भिजवा दी है. मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर के बाद इसके आदेश जारी हो जाएंगे. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बजट घोषणा में प्रशासन गांवों के संग और प्रशासन शहरों के संग अभियान की घोषणा की थी. जिसमें सभी प्रशासनिक अधिकारियों को पंचायत मुख्यालय, गांवों में जाना था, और लोगों की समस्याओं का निस्तारण करना था.

ये भी पढ़ें-Jaisalmer: DM का प्रयास लाया रंग, अस्पताल में नहीं होगी Oxygen की कमी

Trending news