जयपुर के आकाश ने उदयपुर की राजस्थान स्टेट सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में जीता गोल्ड
Advertisement

जयपुर के आकाश ने उदयपुर की राजस्थान स्टेट सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में जीता गोल्ड

उदयपुर में सम्पन्न हुई 7वीं सीनियर राजस्थान स्टेट सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में जयपुर के आकाश कुमावत ने पुरुष सिंगल्स में गोल्ड मैडल जीता. जयपुर की ही खुशबु चौधरी ने मिक्स डब्ल्स में आकाश कुमावत की जोड़ी ने रजत पदक जीता.

जयपुर के आकाश ने उदयपुर की राजस्थान स्टेट सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में जीता गोल्ड

Jaipur: महाराणा प्रताप खेल गांव उदयपुर में सम्पन्न हुई 7वीं सीनियर राजस्थान स्टेट सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता में जयपुर के आकाश कुमावत ने पुरुष सिंगल्स में प्रथम रहकर गोल्ड मैडल जीता, तो वहीं, जयपुर की ही खुशबु चौधरी ने मिक्स डब्ल्स में आकाश कुमावत की जोड़ी ने रजत पदक जीता. जयपुर पहुंचने पर सॉफ्ट टेनिस टीम का संघ द्वारा स्वागत किया गया.

उदयपुर के महाराणा प्रताप खेल गांव में 19 अगस्त से 21 अगस्त तक आयोजित प्रतियोगिता में 22 जिलों की टीमों ने भाग लिया. प्रतियोगिता का समापन समारोह के समापन समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व खेल मंत्री रघुवीर सिंह मीणा और विशिष्ठ अतिथि उदयपुर ग्रामीण सांसद लक्ष्मी नारायण पंड्या रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता सदस्य ऑल इंडिया कांग्रेस वर्किंग कमेटी विवेक कटारा ने की. लोगों ने विजेता खिलाड़ियो को पदक और स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया.

पुरुष सिंगल्स में जयपुर के आकाश कुमावत प्रथम, चूरू के शफाक द्वितीय, उदयपुर से अपूर्व जैन और हनुमानगढ़ से मयंक तृतीय स्थान पर रहे. पुरुष डबल्स में चूरू से शफाक और कृष्णा प्रथम स्थान पर, चित्तौड़गढ़ से नत्याव और आदित्य द्वितीय व श्रीगंगानगर से ध्रुव और हरिन्द्र और बीकानेर से चन्द्रवीर और अशरफ तृतीय स्थान पर रहे. पुरुष टीम इवेंट में चित्तौड़गढ़ प्रथम, चूरू द्वितीय और जयपुर और श्रीगंगानगर तृतीय स्थान पर रहे.

महिला सिंगल्स में चूरू से अनुष्का प्रथम, हनुमानगढ़ से श्रमिष्ठा द्वितीय, उदयपुर से कनिष्का और जयपुर से खुशबु तीसरे स्थान पर रहे. महिला डबल्स में उदयपुर से जीत, हर्षा प्रथम, हनुमानगढ़ से ज्योति, श्रमिष्ठा द्वितीय, जोधपुर से कविता और अमृता और चूरू से अनुष्का, पूजा तृतीय स्थान पर रहीं. महिला टीम इवेंट में उदयपुर प्रथम, जयपुर द्वितीय व टोंक और हनुमानगढ़ तृतीय स्थान पर रहे. मिक्स डबल में चूरू से शफाक और अनुष्का प्रथम, जयपुर से आकाश कुमावत, खुशबु चौधरी द्वितीय, हनुमानगढ़ से मयंक और ज्योति और उदयपुर से अंकुर और हर्षा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है.

Reporter- Lalit Verma

ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news