Alwar: कट्टे की नोक पर 3 बाइक सवार ने की ज्वेलर्स से लूट, सोना और नगदी लेकर हुए फरार
Advertisement

Alwar: कट्टे की नोक पर 3 बाइक सवार ने की ज्वेलर्स से लूट, सोना और नगदी लेकर हुए फरार

पीड़ित गोपाल सुनार ने बताया कि 'बाइक गिराने के बाद लुटेरों ने किस्त बकाया बताते हुए देसी कट्टे की नोक पर बैग छीन लिया. कुछ ही पलों में वापस अलवर की फरार हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Alwar: रामगढ़ कस्बा निवासी एक ज्वैलर से अलवर (Alwar news) मार्ग पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने कट्टे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. शुक्रवार लगभग 5:15 बजे कंजर बस्ती के समीप हुई घटना में रामगढ़ निवासी पीड़ित गोपाल पुत्र गोकुल चंद सोनी ने 18 ग्राम सोना, 350 ग्राम चांदी और ₹14000 नगदी लूट लिए जाने की सूचना पुलिस को दी गई है.

यह भी पढ़ेंः 4 बच्चों की मां का चलती बोलेरो में 5 लोगों ने किया गैंगरेप, छोड़ने की गुहार लगाती रही महिला

सूचना के बाद डीएसपी ओम प्रकाश मीणा (Om Prakash Meena) और रामनिवास मीणा (Ram Niwas Meena) घटना की जानकारी लेने घटनास्थल पर पहुंचे. गोपाल सोनी ने बताया कि 'प्रत्येक दिन की तरह मैं अपनी दुकान जो बगड़ तिराया पर स्थित है उसको बढ़ाकर अपने घर रामगढ़ (Ramgarh) आ रहा था तो कंजर बस्ती के पास अचानक तीन बाइक सवारों ने मुझको रोक लिया.'

उन्होंने बताया कि वही, मुझसे यह बोलने लगे कि आपकी मोटरसाइकिल की किस्त बकाया है. जब मैंने उनको मना किया तो उन्होंने देसी कट्टा निकालकर मेरे सिर पर लगा दिया. मेरे हाथ में थैले के अंदर सोना चांदी व नकदी थी उनको छीन लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे.

थाना अधिकारी रामनिवास मीणा के बताया कि 'रामगढ़ निवासी गोपाल सोनी ने बगड़ तिराया पर श्री श्याम ज्वेलर्स के नाम से अपनी दुकान खोली हुई है. लूट की सूचना देते हुए उसने बताया कि वह दुकान बंद कर अपने घर रामगढ़ आ रहा था. 

यह भी पढ़ेंः Jhunjhunu: जमीनी विवाद को पहले की किडनैपिंग, फिर युवक की टांगें तोड़कर छोड़ गए आरोपी

लगभग 5:15 बजे कंजर बस्ती के पास बाइक पर सवार तीन जने पीछे से आए और बाइक आगे लगाकर उसे बाइक सहित गिरा दिया. पीड़ित गोपाल सुनार ने बताया कि 'बाइक गिराने के बाद लुटेरों ने किस्त बकाया बताते हुए देसी कट्टे की नोक पर बैग छीन लिया. कुछ ही पलों में वापस अलवर की फरार हो गए. 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी (CCTV) फुटेज से भी लूट के आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.  

Trending news