श्मशान घाट से गायब हुई अस्थियां, खोपड़ी की जगह मिली होश उड़ाने वाली चीजें
Advertisement

श्मशान घाट से गायब हुई अस्थियां, खोपड़ी की जगह मिली होश उड़ाने वाली चीजें

अलवर के कोतवाली थानांतर्गत एक श्मशान घाट से अस्थियां गायब होने का मामला सामने आया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar: जिले के कोतवाली थानांतर्गत एक श्मशान घाट से अस्थियां गायब होने का मामला सामने आया है. तीन दिन बाद जब परिजन श्मशान घाट पर फूल चुनने के लिए पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. 

वहां न तो खोपड़ी मिली, न अन्य अस्थियां भी गायब मिली. यहां एक साड़ी, शृंगार का सामान, नींबू और चाकू इत्यादि मिले, जिससे किसी तांत्रिक द्वारा यहां आकर अस्थियां गायब करने का अंदेशा परिजनों ने जताया है.

यह भी पढे़ं- श्मशान में ही भिड़ पड़े पिता की अस्थियां लेने आये बेटे, एक-दूसरे पर खूब चलाए लात-घूंसे

 

मामला अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रतापबंध श्मशान घाट का है, यहां पर छाजू सिंह की गली, पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाले हरीश कुमार गोयल का देहांत के बाद प्रतापबंध श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार गुरुवार को किया गया था. आज तीसरे के दिन सुबह परिजन जब श्मशान घाट फूल चुनने पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए. परिजनों को वहां अस्थियां गायब मिली. किसी आदमी के पैरों के निशान मिले साथ ही वहां एक साड़ी, शृंगार का सामान नींबू ,चाकू आदि मिले जिससे किसी तांत्रिक द्वारा यह सब कारित होना प्रतीत हो रहा था. 

इस पर स्थानीय पूर्व पार्षद नंदलाल गांधी ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंचे एएसआई अजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. मौके से नगर परिषद के ड्यूटी करने वाले चौकीदारों सहित अन्य जानकारी जुटाई जा रही है.

Reporter- JUGAL GANDHI

 

Trending news