Amazon Great Freedom Festival Sale: अमेजन सेल की डेट में बदलाव, जानिए क्या है नई तारीख
Advertisement

Amazon Great Freedom Festival Sale: अमेजन सेल की डेट में बदलाव, जानिए क्या है नई तारीख

Amazon Great Freedom Festival Sale: अमेजन सेल की डेट में बदलाव हुआ है. अमेजन सेल का सभी को इंतजार रहता है. क्योंकि सेल में कई चीजें सस्ती मिलती हैं.

अमेजन सेल की तारीख

Amazon Great Freedom Festival Sale: अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल का सभी को इंतजार रहता है. इस सेल में कई प्रोडेक्ट सस्ते मिलते हैं. जिसकी वजह से बजट फ्रेंडिली तरीके से चीजों को खरीदा जा सकता है.वहीं जो लोग ऑनलाइन शॉपिंग ज्यादा करते हैं उनको एक जरूरी अपडेट बताते हैं. 

 4 अगस्त से 8 अगस्त है नई तारीख

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन ने अपने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की तारीखों में बदलाव किया है.बता दें कि अब यह इवेंट 5 से 9 अगस्त के बीच लाइव नहीं होगा. बल्कि अब  ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल इवेंट 4 अगस्त से 8 अगस्त के बीच होगा. अमेजन (Amazon) ने अपने लेटेस्ट अपडेट में  किकस्टार्टर डील्स को कैंसिल करने की बात कही है. 

क्या है Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 की तारीख

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल: 4 अगस्त से 8 अगस्त तक होगा.

प्राइम मेंबर्स के लिए इंस्टैंट एक्सेस 3 अगस्त, दोपहर 12:00 बजे से 4 अगस्त, मिड नाइट तक रहेगा. वहीं ग्रेट फ्रीडम फेस्टिल: 4 अगस्त रात 2:00 बजे से 8 अगस्त मिड नाइट तक रहेगा.

क्या- क्या मिलेगा अमेजन सेल में सस्ता

बता दें कि  रेडमी के 43 इंच 4K स्मार्ट टीवी सिर्फ 23,999 रुपये में अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Amazon Great Freedom Festival 2023) में खरीदा जा सकता है. वहीं इस टीवी की वास्तविक कीमत 42,999 रुपये है. अगर सैमसंग ब्रांड के 43 इंच 4K स्मार्ट टीवी की बात करें तो इसको 31,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि इस टीवी की वास्तविक कीमत 47,900 रुपये है. 

 इस सेल की खास बात ये है कि 7790 रुपये की शुरूआती कीमत में फ्रीज, 6,999 रुपये में स्मार्ट टीवी और 5,990 रुपये में वॉशिंग मशीन को खरीदा जा सकता है.अगर आप कुछ भी खरीदते समय एसबीआई कार्ड (SBI Card) का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. वहीं इसमें शूज क्लोथिंग के साथ दूसरे प्रोडक्ट पर कम से कम 50 प्रतिशत का आपको ऑफ/ डिस्काउंट मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव, IAS-IPS-RAS के बाद 53 RPS का भी हुआ तबादला

ये भी पढ़ें- 9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय

Trending news