Sadhvi Anadi Saraswati : अनादि सरस्वती BJP का दामन छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
Advertisement

Sadhvi Anadi Saraswati : अनादि सरस्वती BJP का दामन छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

Sadhvi Anadi Saraswati News: राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दल बदल का खेल अपने चरम पर पहुंच गया है. आज अजमेर की मूल निवासी साध्वी अनादि सरस्वती ने कांग्रेस पार्टी जॉइन की. सरस्वती स्वतंत्रता सेनानी हेमू कॉलोनी के परिवार से है.

Sadhvi Anadi Saraswati : अनादि सरस्वती BJP का दामन छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

Sadhvi Anadi Saraswati Join Congress : राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) नजदीक आते ही दल बदल का खेल अपने चरम पर पहुंच गया है. आज अजमेर की मूल निवासी साध्वी अनादि सरस्वती ने कांग्रेस पार्टी जॉइन की. पीसीसी वॉर रूम में मीडिया के सामने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा CWC सदस्य मोहन ने साध्वी को हाथ के निशान का दुपट्टा पहना कर कांग्रेस जॉइन कराई.

साध्वी अनादि सरस्वती ने कांग्रेस पार्टी का थामा हाथ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा साध्वी अनादि सरस्वती स्वतंत्रता सेनानी हेमू कॉलोनी के परिवार से है. प्रदेश में अमन चैन सुख शांति होनी चाहिए. आज बड़ी खुशी का दिन का दिन है साध्वी अनादि सरस्वती कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर रही है. गाय के लिए राजस्थान सरकार बहुत कुछ योजनाएं लेकर आई है, वहीं पुजारी का मानदेय बढ़ा रहे हैं.

राजस्थान में मंदिरों का पुनउद्धार हो रहा है. 25 लाख का मेडिकल बीमा OPS हमारी सरकार लेकर आई. कांग्रेस की सरकार प्रदेश में दोबारा से आ रही है. पिछली बीजेपी सरकार ने बाड़मेर रिफाइनरी मेट्रो सब प्रोजेक्ट को रोका, जिससे प्रदेश के विकास को गति नहीं मिली.

कांग्रेस की सोच है कि सभी जाति धर्म को साथ लेकर चले, कांग्रेस पार्टी के लोग मंदिर जाते हैं लेकिन दूसरी पार्टी ने ऐसा षड्यंत्र रच रखा है कि कांग्रेसी मंदिर नहीं जाते हैं. राजस्थान सरकार की देशभर में चर्चा हो रही है पानी बिजली शिक्षा चिकित्सा में राजस्थान बहुत आगे बढ़ गया है. चिकित्सा के क्षेत्र में प्रदेश देश का सिरमौर है.

अनादि सरस्वती ने अशोक गहलोत का किया धन्यवाद

राजस्थान के सभी का इलाज प्रदेश में फ्री हो रहा है. साध्वी अनादि सरस्वती ने कहा कांग्रेस सरकार ने जो कहा वह किया. मैं हमू कालाणी के परिवार से हूं वह मेरे दादा थे, अनादि सरस्वती ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धन्यवाद जताते हुए कहा जिन्होंने मुझे कांग्रेस पार्टी से जोड़ा.

कांग्रेस पार्टी जमीन से जुड़ी हुई है यह जितने वादे करती है उन सभी बातों को निभाती भी है. कुछ पार्टियों धर्म के नाम पर पाखंड करती हैं. देश में अशांति अराजकता का माहौल बहुत अधिक हो गया है. सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा राजनीतिक दलों को धर्म के नीचे होना चाहिए धर्म के ऊपर राजनीतिक पार्टी नहीं चलती है.

प्रदेश की सरकार सभी धर्म के धार्मिक स्थलों की मरम्मत करवा रही है. गाय माता की सेवा करनी चाहिए, गाय के लिए सरकार ने बहुत काम करा है. सरकार गारंटी कानून लेकर आ रही है.

Trending news