Rajasthan News : अशोक गहलोत के करीबी प्रतापसिंह खाचरियावास बोले- सचिन पायलट के आने से सब ठीक हुआ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381318

Rajasthan News : अशोक गहलोत के करीबी प्रतापसिंह खाचरियावास बोले- सचिन पायलट के आने से सब ठीक हुआ

Rajasthan News : राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही अदावत में अब मंत्री संभलकर चल रहे है. अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) के करीबी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट  ( Sachin Pilot ) के मेरे घर आने से सब ठीक हो गया है

Rajasthan News : अशोक गहलोत के करीबी प्रतापसिंह खाचरियावास बोले- सचिन पायलट के आने से सब ठीक हुआ

Rajasthan News : अशोक गहलोत और सचिन पायलट  ( Sachin Pilot ) के बीच चल रही अदावत और दिल्ली आलाकमान के रुख को देखते हुए राजस्थान कांग्रेस के सभी नेता, विधायक और मंत्री फिलहाल किसी से भी दुश्मनी लेने के मूड में नहीं है. यही वजह है कि हाल ही में जयपुर ( Jaipur ) में एपिसोड में सचिन पायलट के खिलाफ सबसे ज्यादा मुखर नजर आने वाले प्रतापसिंह खाचरियावास ( Pratap singh Khachariyawas ) से सचिन पायलट ने खुद आगे बढ़कर मुलाकात की. तो खाचरियावास के शुर बदल गए. अब अशोक गहलोत के करीबी मंत्री कह रहे है कि सचिन पायलट के आने से सब ठीक हो गया.

सचिन पायलट मेरे घर आए, सब ठीक हुआ

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने सचिन पायलट से मुलाकात पर कहा कि पायलट मेरे घर आ गए. सचिन पायलट से मेरी कोई व्यक्तिगत रंजिश नहीं है. ये सिर्फ माहौल बनाया गया है. लेकिन सचिन पायलट के मेरे घर आने से वो माहौल ठीक हो गए है. विधानसभा में भी हम साथ बैठते है. कुछ लोगों को सचिन पायलट मेरे घर आ गए तो दिक्कत और नहीं आये तो दिक्कत. प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि अब सारी बातें खत्म हो गई है.

पहले सचिन पायलट के करीबी थे

2013 से 2018 के बीच राजस्थान में जब वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) की सरकार थी. तब सचिन पायलट कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष थे. प्रतापसिंह खाचरियास पायलट के करीबी लोगों में से गिने जाते थे. बताया जाता है कि सरकार बनने के बाद पावर शेयरिंग में प्रतापसिंह खाचरियावास को सचिन पायलट कोटे से ही मंत्री बनाया गया था. लेकिन सरकार बनने के बाद धीरे धीरे वो अशोक गहलोत के करीबी हो गए. 2020 के सियासी संकट के वक्त वो खुलकर अशोक गहलोत के साथ हो गए. और सचिन पायलट के खिलाफ बयानबाजी करते रहे.

2020 के बाद सचिन पायलट पर आक्रामक

2020 में प्रतापसिंह खाचरियावास ने सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) की राजनीतिक समझ पर सवाल उठाते हुए कहा था कि सचिन पायलट जब निकर पहनते थे. तब मैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की राजनीति करता था. इस बार 25 सितंबर को जयपुर ( Jaipur ) में हुए सियासी ड्रामे में भी अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) खेमे से प्रतापसिंह खाचरियावास सचिन पायलट के खिलाफ सबसे मुखर थे. मीडिया से बात करते हुए उन्हौने साफ कहा था. कि जिन्हौने सरकार गिराने की कोशिश की. उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाया जा सकता. हालांकि अब जब सचिन पायलट ने खुद बड़ा दिल दिखाते हुए खाचरियावास से उनके घर जाकर पारिवारिक माहौल में बात की. तो पिछले दो दिनों में जो बयान आए. उससे ऐसे संकेत मिल रहे है. कि सचिन पायलट और प्रतापसिंह खाचरियावास के बीच जमी बर्फ एक मुलाकात से पिघल गई है.

खबरें और भी है...

पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

अशोक गहलोत की राजनीति में कैसे हुई एंट्री, चने खाकर लड़ा पहला चुनाव लेकिन हार गए

अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

Trending news