सचिन पायलट और CP जोशी की लड़ाई, अशोक गहलोत ले रहे मजे, सोशल मीडिया पर वायरल कॉमेडी वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1369990

सचिन पायलट और CP जोशी की लड़ाई, अशोक गहलोत ले रहे मजे, सोशल मीडिया पर वायरल कॉमेडी वीडियो

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर अशोक गहलोत की दावेदारी से राजस्थान में सीएम पद के लिए दावेदारों की संख्या बढ़ गई है. राजस्थान में इस सियासी संकट के बीच जनता और नेटिजंस भी इन लड़ाई का खूब मजा ले रहे हैं. 

सचिन पायलट और CP जोशी की लड़ाई, अशोक गहलोत ले रहे मजे, सोशल मीडिया पर वायरल कॉमेडी वीडियो

Jaipur: राजस्थान की सियासत में भारी घमासान चल रहा है. राजस्थान के नए मुख्यमंत्री नाम को लेकर डोटासरा, पायलट और सीपी जोशी गुट के बीच खींचतान जारी है. मरुधरा की राजनीति में एक ऐसा मोड़ देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर कई विधायकों ने भी बगावत का मोर्चा खोल दिया है.

राजस्थान की राजनीति में संकट के बादल मानो मंडरा नहीं, सीधे बरस रहे हों. राजस्थान की कांग्रेस में कभी दो गुटों की लड़ाई अब तीसरे गुट या चेहरे तक जा पहुंची है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर अशोक गहलोत की दावेदारी से राजस्थान में सीएम पद के लिए दावेदारों की संख्या बढ़ गई है. राजस्थान में इस सियासी संकट के बीच जनता और नेटिजंस भी इन लड़ाई का खूब मजा ले रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Crisis Live : गहलोत गुट पर हो सकता है एक्शन, माकन की रिपोर्ट से पहले राजस्थान में हलचल तेज

हाल ही में सोशल मीडिया पर राजस्थान की सियासी लड़ाई का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी खूब हंसेंगे. इस वीडियो में तीन लड़के सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा और सीपी जोशी बने हुए हैं. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सत्ता के लिए तीनों एक-दूसरे की पिटाई कर रहे हैं. कोई गोविंद सिंह डोटासरा बना है तो कोई सीपी जोशी तो कोई सचिन पायलट. वहीं, जो शख्स अशोक गहलोत बना है, वह दूर बैठकर बस हंसे ही जा रहे हैं. बता दें कि यह फनी वीडियो सुनील गोरा चौधरी नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. राजस्थान की सत्ता लड़ाई का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

 

 

Trending news