विधानसभा घेराव स्थगित, किरोड़ी मीणा बोले- बेरोजगारों के लिए आखिरी सांस तक लड़ूंगा
Advertisement

विधानसभा घेराव स्थगित, किरोड़ी मीणा बोले- बेरोजगारों के लिए आखिरी सांस तक लड़ूंगा

 सांसद किरोड़ी मीणा ने चेतावनी दी है कि सरकार ने समय रहते मांगे नहीं मानी तो आगामी दिनों में ऐतिहासिक आंदोलन हर हाल में किया जाएगा.

डॉ. किरोड़ी ने कहा कि सरकार को बेरोजगार युवाओं की ताकत का अंदाजा हो गया है.

Jaipur: सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने राज्य सरकार (Rajasthan Government) पर आरोप लगाया है कि कोरोना गाइडलाइन (Corona guideline) के नाम पर षडयंत्रपूर्वक बेरोजगारों की आवाज दबाने की साजिश की गई है. 

गाइडलाइन की पालना में 13 सितंबर को प्रस्तावित विधानसभा घेराव स्थगित किया गया है. सांसद किरोड़ी मीणा ने चेतावनी दी है कि सरकार ने समय रहते मांगे नहीं मानी तो आगामी दिनों में ऐतिहासिक आंदोलन हर हाल में किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- Jaipur जिला प्रमुख चुनाव क्रॉस वोटिंग मामला, वेद प्रकाश सोलंकी ने राहुल गांधी को लिखा पत्र

 

डॉ. किरोड़ी ने कहा कि सरकार को बेरोजगार युवाओं की ताकत का अंदाजा हो गया है. इसीलिए कोरोना गाइडलाइन से लुका-छिपी का खेल किया जा रहा है. किरोड़ी ने पूछा कि आखिर कब तक कोरोना के नाम पर सरकार छिपने की कोशिश करेगी? किरोड़ी ने कहा कि-उन्होनें 13 सितम्बर को बेरोजगार युवाओं के साथ विधानसभा के घेराव का कार्यक्रम स्थगित किया है, लेकिन सरकार इसका अर्थ यह नहीं समझे कि वे इस मामले में चुप बैठ गये हैं.

किरोड़ी ने कहा कि वे न रुके हैं और न ही थके हैं. सांसद ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों के हक की लड़ाई वे जीवन की अंतिम सांस तक लडेंगे. किरोड़ी ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं से एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा है कि सरकार यदि समय रहते फैसला नहीं करती है तो आने वाले दिनों में बड़े आंदोलन के लिए वे तैयार रहें.

 

Trending news