सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन और 3 राशियों की लॉटरी एक साथ, मिलेगा मान सम्मान और आर्थिक उन्नति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2382150

सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन और 3 राशियों की लॉटरी एक साथ, मिलेगा मान सम्मान और आर्थिक उन्नति

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 16 अगस्त 2024 को शाम 7 बजकर 53 मिनट पर सूर्य का प्रवेश मघा नक्षत्र में होगा. जो तीन रााशियों के लिए बहुत ही शुभ समय होगा.  

 

Astrology surya nakshatra gochar and lottery of 3 zodiac signs together get respect and economic progress

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार सूर्य हर 14 दिन में नक्षत्र परिवर्तन करते हैं. 16 अगस्त को भी सूर्य नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं. पुष्य नक्षत्र में मौजूद सूर्य अब मघा नक्षत्र में आकर तीन राशियों को उपहार देने वाले हैं. इन तीन राशियों के बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं.

वृश्चिक 
सूर्य आपको भाग्य का साथ दिलाने आ रहे हैं. विदेश यात्रा के साथ ही उच्च शिक्षा के योग बनेगे.  सूर्यदेव की कृपा से करियर में उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा और पारिवारिक समस्याओं का अंत होगा. हर क्षेत्र में आप सफलता बटोरेंगे और सूर्य के अगले नक्षत्र परिवर्तन तक इसी तरह तरक्की करते रहेंगे.

कर्क
सूर्य आपको निवेश के जरिए अच्छा धनलाभ कराने आ रहे हैं. पैतृक संपत्ति से भी आपको फायदा हो सकता है. आपके जीवन में खुशियों की एंट्री होने वाली है. जीवन में सुख सुविधाओं की पूर्ति होगी. धन कमाने की कई मौके हाथ लगेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पार्टनर के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. 
ये भी पढ़ें : Raksha Bandhan Panchang 19 August 2024 : रक्षाबंधन पर भद्रा और पंचक से बचें और जानें राखी बाधने का सबसे शुभ मुहूर्त
 

मिथुन
सूर्य आपको सत्ता का सुख दे सकते हैं. जिस भी क्षेत्र में आप काम करते हैं, आपके उच्च अधिकारी आपके काम से खुश होकर तरक्की देंगे. प्रतियोगी परीक्षा का तैयारी कर रहे हैं तो अच्छा समय होगा. मान सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी और नई नौकरी के मौके भी हाथ लग सकते हैं.

डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है

Trending news