अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दुल्हन करती रह गई इंतजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225755

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दुल्हन करती रह गई इंतजार

Odisha bjd mla bijay shankar das: क्या आपने कभी सुना है कि दूल्हा अपनी शादी में ही आना भूल जाए, लेकिन ऐसा मामला ओडिशा में देखने को मिला.

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दुल्हन करती रह गई इंतजार

Odisha bjd mla bijay shankar das: क्या आपने कभी सुना है कि दूल्हा अपनी शादी में ही आना भूल जाए, लेकिन ऐसा मामला ओडिशा में देखने को मिला.

दरअसल, ओडिशा के बीजू जनता दल के विधायक बिजय शंकर दास के खिलाफ उनकी गर्लफ्रेंड ने एफआईआर दर्ज कराया है. केस दर्ज में युवती ने दावा किया है कि वह विजय शंकर दास की गर्लफ्रेंड है और दोनों कई सालों से रिश्ते में है. वहीं दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले थे, जहां शादी के लिए तय समय और स्थान पर बिजय नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें-कभी था फेमस पत्रकार, आज सड़कों पर पकौड़े बेचने को मजबूर

रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार के दिन के लिए जगतसिंहपुर के सब-रजिस्ट्रार ऑफिस में तिरतोल निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बिजय की शादी का रजिस्ट्रार ऑफिस में एंट्री की गई थी. लेकिन शादी के लिए ना तो दूल्हा पुहंचा और ना ही उनके परिवार का कोई सदस्य. युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वादे के मुताबिक बिजय विवाह पंजीयक के कार्यालय नहीं पहुंचे.

जिसके बाद करीब रजिस्ट्रार ऑफिस में 3 घंटे इंतजार करने के बाद युवती सदर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराया. पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह दावा किया है कि वह 3 साल से बिजय के साथ रिश्ते में थी लेकिन विधायक ने उसके साथ धोखाधड़ी और उत्पीड़न किया है.

Trending news