कांग्रेस के सत्याग्रह पर BJP का हमला, 'गांधी परिवार को बचाने के लिए यह कृत्य अनुचित'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219409

कांग्रेस के सत्याग्रह पर BJP का हमला, 'गांधी परिवार को बचाने के लिए यह कृत्य अनुचित'

कांग्रेस के सत्याग्रह को लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सत्याग्रह को लेकर कहा कांग्रेस के नेताओं को ईडी की जांच में सहयोग करना चाहिए. इस तरह से आंदोलन करके आखिरकार कांग्रेस देश को क्या संदेश देना चाहती है? 

कांग्रेस के सत्याग्रह पर BJP का हमला, 'गांधी परिवार को बचाने के लिए यह कृत्य अनुचित'

Chomu: राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय से नोटिस मिलने के बाद सोमवार को पूरे देश में कांग्रेस ने सत्याग्रह किया. इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी दिल्ली में हुए प्रदर्शन में शामिल हुए. 

इधर, कांग्रेस के सत्याग्रह को लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सत्याग्रह को लेकर कहा कांग्रेस के नेताओं को ईडी की जांच में सहयोग करना चाहिए. इस तरह से आंदोलन करके आखिरकार कांग्रेस देश को क्या संदेश देना चाहती है? इस तरह तो किसी भी अपराधी से जब पूछताछ होगी तो अपराधी का साथ देने वाले लोग भी आंदोलन करना शुरू कर देंगे तो फिर न्याय कैसे मिल पाएगा?

यह भी पढे़ं- Weather Today: राजस्थान में प्री-मानसून से बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिली निजात

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश का वातावरण खराब करने का काम कर रही है. इस तरह आंदोलन करके गांधी परिवार को बचाने के लिए जो कृत्य किया जा रहा है, वह अनुचित है. कांग्रेस नेताओं को ED का नोटिस मिला है तो पूछताछ के लिए कांग्रेस के नेताओं को ED का सहयोग करना चाहिए. जिस तरह का कृत्य कांग्रेस कर रही है, आने वाले समय में जनता इसका जवाब जरूर देगी.

यह भी पढे़ं- जयपुर में 4 सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, हंगामा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news