एकजुट हुए भाजपा कांग्रेस के नेता, सांभरलेक-फुलेरा को जिला बनाने की मांग तेज
topStories1rajasthan1451775

एकजुट हुए भाजपा कांग्रेस के नेता, सांभरलेक-फुलेरा को जिला बनाने की मांग तेज

Kotpuli, Jaipur News: जयपुर के सांभरलेक में  सांबले फुलेरा को जिला बनाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है. सांभर लेक फुलेरा को जिला घोषित करवाने की मांग को लेकर नगर पालिका सभागार में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों ने अपने अपने सुझाव रखे.

 एकजुट हुए भाजपा कांग्रेस के नेता, सांभरलेक-फुलेरा को जिला बनाने की मांग तेज

Kotpuli,Jaipur News: जयपुर के सांभरलेक में  सांबले फुलेरा को जिला बनाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है सांभर लेक फुलेरा को जिला घोषित करवाने की मांग को लेकर नगर पालिका सभागार में बैठक का आयोजन किया गया.  बैठक में भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों ने अपने अपने सुझाव रखे.  इससे पहले भी सांभर व्यापार महासंघ के आह्वान पर क्षेत्र के सभी प्रतिष्ठित लोगों ने इस मुद्दे पर सहमति जताते हुए इसे प्रबल तरीके से सरकार तक पहुंचाने का आह्वान किया. बैठक के दौरान जल्द बड़ी संख्या में जयपुर कूच कर जिला बनाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन सौंपने पर चर्चा की गई। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष बालकिशन जांगिड़ जिला बनाओ समिति अध्यक्ष विवेक शर्मा सहित पार्षद गण मौजूद रहे.

ये भी पढ़े: राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

 सांभरलेक-फुलेरा को जिला घोषित करवाए जाने की मांग को लेकर नगर पालिका सभागार में आयोजित बैठक में भाजपा और कांग्रेस के पार्षदों ने सुझाव बताए. इससे पहले भी सांभरलेक व्यापार महासंघ के आहावान पर क्षेत्र के सभी प्रतिष्ठित लोगों ने भी इस मुद्दे पर सहमति जताते हुए इसे प्रबल तरीके से सरकार तक पहुंचाने का आहावान  किया था.

 सांभरलेक-फुलेरा को जिला घोषित करवाने की मुहिम के तहत पंचमुखी आश्रम के महंत विपिन दास महात्यागी की ओर से भी ग्राम त्योदा में काकड वाले बालाजी मंदिर में काकड़ वाले बालाजी मंदिर समिति के सदस्यों की पहल पर रामचरितमानस का 11 दिवसीय अखंड पाठ भी किया जा रहा है। नगर पालिका सभागार में जिले की चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष अनिल कुमार गट्टानी व चेयरमैन बालकृष्ण जांगिड़ ने इस मुहिम को सफल बनाए जाने के लिए सभी से अपेक्षित योगदान व सहयोग की कामना की.

वहीं सांभरलेक-फुलेरा को जिला बनाने के लिए चल रहे संघर्ष में जिला बनाओ संघर्ष समिति के संयोजक विवेक शर्मा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उनके सचिव आईएएस गौरव गोयल को दिया गया। इस दौरान आईएएस गौरव गोयल ने सांभर को जिला बनाने की बात मुख्यमंत्री के समक्ष रखने का आश्वासन दिया। दरअसल आईएएस गोयल एक कार्यक्रम में सांभरलेक आए थे।

मीटिंग में चेयरमैन बालकिशन जांगिड़, नेता प्रतिपक्ष अनिल गट्टानी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी व्यास, समिति के अध्यक्ष विवेक शर्मा, कांग्रेस के पार्षदों में बालूराम नोगिया, शकील, मोहम्मद सलीम, वक्कार खान, हिमांशु बुनकर, भारत सैनी, अभिलाष तम्बोलिया, पुरुषोत्तम बासीवाल, पूर्व पार्षद सिराजुद्दीन मंसूरी, राजेश कचावटिया व पूर्व मनोनीत पार्षद महेश तंबोलिया, बीजेपी के बाबूलाल वर्मा, विजय प्रजापत, प्रेम सैनी, सत्यनारायण स्वामी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः हरीश चौधरी, हनुमान बेनीवाल और दिव्या मदेरणा, कौन बनेगा मारवाड़ में जाटों का किंग ?

Trending news